मुंबई इंडियंस को झटका, आईपीएल में गेंदबाजी नहीं कर सकेगा ये खिलाड़ी

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के सीईओ और आईपीएल सीओओ हेमांग अमीन ने 10 फ्रेंचाइजियों को एक पत्र लिखा है।

मुंबई इंडियंस ने भले ही आईपीएल नीलामी में ऑस्ट्रेलियाई आलराउंडर कैमरून ग्रीन पर 17.50 करोड़ रुपये खर्च किये हों लेकिन यह क्रिकेटर 13 अप्रैल तक टूर्नामेंट में केवल बल्लेबाज के रूप में खेलने के लिये उपलब्ध रहेगा। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ग्रीन पर अतिरिक्त भार नहीं डालना चाहता, जिसके लिए यह फैसला किया गया है।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के सीईओ और आईपीएल सीओओ हेमांग अमीन ने 10 फ्रेंचाइजियों को एक पत्र लिखा है, जिसमें उन्होंने कहा, “क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने 3 जनवरी की सुबह सूचित किया है कि कैमरून ग्रीन पूरी तरह से उपलब्ध होंगे। हालांकि, अगर वह बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के सभी चार टेस्ट मैचों में खेलते हैं, तो वह 9 मार्च से 13 मार्च, 2023 तक होने वाले चौथे टेस्ट के समापन से चार सप्ताह तक गेंदबाजी नहीं कर पाएंगे।”

यह भी पढ़ें – रक्षा मंत्री की चेतावनी: अरुणाचल को उपहार, चीन को फटकार

चोटिल हैं ग्रीन
23 वर्षीय ग्रीन, जो आईपीएल नीलामी में दूसरे सबसे अधिक कमाई करने वाले खिलाड़ी थे, वर्तमान में चोटिल हैं, जिसके कारण उन्हें ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच बुधवार से शुरू होने वाले तीसरे टेस्ट से बाहर कर दिया है। ग्रीन को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट में उंगली में चोट लग गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here