इस तिथि से आयोजित होगा महाराष्ट्र स्टेट कबड्डी चैंपियनशिप चयन टूर्नामेंट, ‘इतनी’ टीमें लेंगी हिस्सा

स्पोर्टवोट कबड्डी में सक्रिय रूप से काम कर रहा है और इसने 25,000 से अधिक उभरते हुए कबड्डी खिलाड़ियों को प्रोफाइल किया है।

70वीं महाराष्ट्र स्टेट कबड्डी चैम्पियनशिप चयन टूर्नामेंट 27 दिसंबर से 30 दिसंबर 2022 तक आयोजित किया जाएगा। इस टूर्नामेंट में 25 जिलों की सीनियर पुरुष और महिला टीमें हिस्सा लेंगी। सभी टीमों के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी 2023 में होने वाली अगली राष्ट्रीय कबड्डी चैंपियनशिप में राज्य का प्रतिनिधित्व करेंगे।

इस टूर्नामेंट में प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) खिलाड़ी जैसे असलम इनामदार, श्रीकांत जाधव, आदित्य शिंदे, शंकर गदाई और कई बड़े खिलाड़ी दिखेंगे। टूर्नामेंट के सभी मैचों का लाइव प्रसारण स्पोर्टवोट एप पर किया जाएगा।

उभरती प्रतिभाओं को सामने लाना उद्देश्य
स्पोर्टवोट के संस्थापक और सीईओ सिद्धांत अग्रवाल ने कहा, “महाराष्ट्र स्टेट कबड्डी एसोसिएशन के साथ हमारी साझेदारी महाराष्ट्र की उभरती कबड्डी प्रतिभा को सामने लाने के लिए एक महत्वपूर्ण कदम है। हम इस टूर्नामेंट को जनता तक पहुंचाने और महाराष्ट्र के छिपे हुए प्रतिभाओं का पता लगाने और मदद करने के लिए बहुत उत्साहित हैं। एसोसिएशन 70वीं राष्ट्रीय कबड्डी चैम्पियनशिप 2022 के लिए महाराष्ट्र का प्रतिनिधित्व करने के लिए सही प्रतिभा का चयन करेगा।”

यह भी पढ़ें – मनसुख मांडविया ने राहुल गांधी को क्यों लिखा पत्र? जानने के लिए पढ़ें यह खबर

स्पोर्टवोट कबड्डी में सक्रिय
बता दें कि स्पोर्टवोट कबड्डी में सक्रिय रूप से काम कर रहा है और इसने 25,000 से अधिक उभरते हुए कबड्डी खिलाड़ियों को प्रोफाइल किया है। इसने महाराष्ट्र से फलती-फूलती कबड्डी प्रतिभाओं को दुनिया के सामने लाने में एक बड़ी भूमिका निभाई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here