आईपीएल 2021: चेन्नई सुपर किंग्स ने खाता खोला

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले आईपीएल 2021 के आठवें मैच में चेन्नई ने पंजाब को 6 विकेट से हराकर सीजन की पहली जीत दर्ज की।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन का आठवां मैच पंजाब किंग्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए इस मैच में चेन्नई ने पंजाब को 6 विकेट से हराकर सीजन की पहली जीत दर्ज की। पिछले मैच में उसे दिल्ली कैपिटल्स ने हरा दिया था, जबकि पंजाब की यह पहली हार है। उसने पिछले मैच में राजस्थान रॉयल्स को मात दी थी।

चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। पंजाब ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 106 रन बनाए। चेन्नई ने 15.4 ओवर मे 4 विकेट पर 107 रन बनाकर मैच पर कब्जा जमा लिया। पंजाब के खिलाफ चेन्नई की ये लगातार तीसरी जीत है। उसने पिछले सीजन के दोनों मैच में केएल राहुल की टीम को हराया था।

चेन्नई के लिए मोईन अली ने सबसे ज्यादा रन बनाए
चेन्नई के लिए मैच में मोईन अली ने सबसे ज्यादा रन बनाए। उन्होंने 31 गेंदों पर 46 रन बनाए। इस दौरान मोईन ने 7 चौके और एक छक्का लगाया। सुरेश रैना 8 रन, ऋतुराज गायकवाड़ 5 रन बनाकर आउट हो गए। अबांती रायडू खाता भी नहीं खोल पाए। सैम करन ने नाबाद 5 रन बनाए। चेन्नई के लिए दीपक चाहर ने शानदार गेंदबाजी की। उन्होंने 4 ओवर में 13 रन देकर 4 विकेट लिए। उनके आलावा मोईन करन और ड्वेन ब्रावो ने एक-एक विकेट लिए।

ये भी पढ़ेंः कोरोना रिटर्न्स: आईसीएसई ने भी की परीक्षाएं स्थगित

पंजाब के लिए सबसे अधिक रन शाहरुख खान ने बनाए
पंजाब के लिए सबसे अधिक रन शाहरुख खान ने बनाए। उन्होंने 36 गेंद खेलकर 47 रन बनाए। इस दौरान 4 चौके और दो छक्के जड़े। शाहरुख के अलावा झाए रिचर्डसन ने 15, क्रिस गेल और दीपक हुड्डा ने 10-10 रन बनाए। मयंक अग्रवाल और निकोलस पूरन खाता नहीं खोल पाए। केएल राहुल 5 रन बनाकर आउट हो गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here