भारत-बांग्लादेश दूसरा टेस्ट मैच: अब तक भारत ने बनाए ‘इतने’ रन

बांग्लादेश की टीम अपनी पहली पारी में 227 रन बनाकर सिमट गई। बांग्लादेश के लिए मोमिनुल हक ने बेहतरीन अर्धशतकीय पारी खेलते हुए 84 रन बनाए।

137

भारत ने यहां शेरे बांग्ला स्टेडियम में बांग्लादेश के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन 44 ओवर का खेल पूरा होने तक चार विकेट के नुकसान पर 127 रन बना लिए हैं। श्रेयस अय्यर और ऋषभ पंत नाबाद हैं। भारत ने शुक्रवार की सुबह अपने कल के स्कोर बिना किसी नुकसान के 19 रन से आगे खेलना शुरू किया।

अय्यर और पंत ने संभाली पारी
गुरुवार के स्कोर में आठ रन और जोड़ने के बाद 27 के कुल स्कोर पर कप्तान केएल राहुल 10 रन बनाकर तइजुल इस्लाम का शिकार बने। इसके बाद शुभमन गिल 20 रन बनाकर इस्लाम का दूसरा शिकार बने। 72 के कुल स्कोर पर चेतेश्वर पुजारा 24 रन बनाकर इस्माम का तीसरा शिकार बने। विराट कोहली के रूप में भारत को चौथा झटका है। कोहली ने 73 गेंदों में 24 रन बनाया। तस्किन अहमद ने विराट को नुरुल हसन के हाथों कैच कराया। चार विकेट के नुकसान पर भारत का स्कोर 120 रन के पार पहुंच गया है। श्रेयस अय्यर और ऋषभ पंत ने पारी को संभाल रखा है। अब तक 44 ओवर का खेल होने के बाद भारत का स्कोर चार विकेट पर 127 रन है।

बांग्लादेश की पहली पारी 227 रनों पर सिमटी
इससे पहले बांग्लादेश की टीम अपनी पहली पारी में 227 रन बनाकर सिमट गई। बांग्लादेश के लिए मोमिनुल हक ने बेहतरीन अर्धशतकीय पारी खेलते हुए 84 रन बनाए। मोमिनुल के अलावा मुशफिकुर रहीम ने 26, लिटन दास ने 25 और नजमुल हसन शांतो ने 24 रन बनाए। भारत की तरफ से रविचंद्रन अश्विन और उमेश यादव ने 4-4 व जयदेव उनादकट ने दो विकेट लिए।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.