सैफ अंडर-20 महिला चैंपियनशिप के लिए टीम घोषित, जानिये, किसे मिला मौका

मुख्य कोच मेमोल रॉकी ने कहा कि हमने मुश्किल पक्षों के खिलाफ कुछ अभ्यास मैच खेले और भले ही परिणाम हमारे पक्ष में नहीं रहे, लेकिन मैं कह सकती हूं कि हम सभी सैफ अंडर-20 चैम्पियनशिप के लिए तैयार हैं।

134

भारत की अंडर-20 महिला राष्ट्रीय फुटबॉल टीम की मुख्य कोच मेमोल रॉकी ने 23 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है, जो अगले महीने सैफ अंडर-20 महिला टीम चैंपियनशिप के लिए ढाका, बांग्लादेश जाएगी। भारतीय अंडर-20 टीम ने छह जनवरी को चेन्नई में अपना प्रशिक्षण शिविर शुरू किया और तब से आगामी सैफ अंडर-20 महिला चैम्पियनशिप और एएफसी अंडर-20 महिला एशियाई कप क्वालीफायर की तैयारी कर रही है।

‘हम सैफ चैंपियनशिप के लिए उत्सुक’
एआईएफएफ की वेबसाइट के अनुसार, रॉकी ने कहा कि कैंप में हमारे पास 33 में से 23 खिलाड़ियों को चुनना निश्चित रूप से बहुत मुश्किल था। कुछ खिलाड़ी जो टीम में जगह नहीं बना पाए हैं, वे सीनियर टीम के साथ प्रशिक्षण के लिए चेन्नई में कैंप में ही रहेंगे। एक बार जब हम वापस आ जाएंगे, तो ये लड़कियां एक बार फिर हमारे साथ जुड़ेंगी। हम तैयार हैं, हमारा ध्यान केंद्रित है और हम सैफ चैंपियनशिप के लिए उत्सुक हैं।

ये भी पढ़ें- भारतीय पुरुष हॉकी टीम के मुख्य कोच ग्राहम रीड ने दिया इस्तीफा, ये है वजह

लड़कियां अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए तैयार
उन्होंने कहा कि हमने मुश्किल पक्षों के खिलाफ कुछ अभ्यास मैच खेले और भले ही परिणाम हमारे पक्ष में नहीं रहे, लेकिन मैं कह सकती हूं कि हम सभी सैफ अंडर-20 चैम्पियनशिप के लिए तैयार हैं। चेन्नई का मौसम लगभग बांग्लादेश जैसा ही है और मेरा मानना है कि लड़कियों ने खुद को बहुत अच्छी तरह से ढाल लिया है। मुझे यकीन है कि लड़कियां अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए तैयार हैं। मुख्य कोच ने कहा कि हमने जिन 23 लड़कियों को चुना है, मुझे यकीन है कि इस समय हमारे पास भारत में सबसे अच्छी लड़कियां हैं।

23 सदस्यीय टीम
गोलकीपर: मोनालिसा देवी, अंशिका, अंजलि
डिफेंडर: शिल्की देवी, अस्तम उरांव, काजल, शुभांगी सिंह, पूर्णिमा कुमारी, वार्शिका, ग्लेडिस
मिडफील्डर: मार्टिना थोकचोम, काजोल डिसूजा, बबीना देवी, नीतू लिंडा, तानिया कांटी, शैलजा
फॉरवर्ड : लिंडा कॉम, अपर्णा नार्जरी, सुनीता मुंडा, सुमति कुमारी, नेहा, सोनाली सोरेन और अनीता कुमारी

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.