भारत-बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट मैच : जानें दूसरे दिन लंच तक भारतीय टीम ने बनाए कितने रन

श्रेयस अय्यर और पुजारा ने भारतीय पारी को संभाला और टीम का स्कोर 250 के पार पहुंचाया। पुजारा और अय्यर के बीच पांचवें विकेट के लिए 149 रनों की साझेदारी हुई।

बांग्लादेश के खिलाफ चटगांव में खेले जा रहे पहले टेस्ट के दूसरे दिन लंच तक भारतीय टीम ने सात विकेट पर 348 रन बना लिए हैं। रविचंद्रन अश्विन 40 और कुलदीप यादव 21 रन बनाकर नाबाद हैं। श्रेयस अय्यर 86 और चेतेश्वर पुजारा ने बेहतरीन 90 रनों की पारी खेली। इस मुकाबले में टॉस जीतकर भारत ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। भारत को कप्तान केएल राहुल और शुभमन गिल ने सधी शुरुआत दिलाई। हालांकि, यह जोड़ी ज्यादा दूर तक नहीं जा सकी और 41 के कुल स्कोर पर गिल 20 रन बनाकर तइजुल इस्लाम का शिकार बने। इसके बाद 45 के कुल स्कोर पर खालेद अहमद ने केएल राहुल को बोल्ड कर भारत को दूसरा झटका दिया। राहुल ने 22 रन बनाए। इसके बाद बल्लेबाजी करने आए विराट कोहली कुछ खास नहीं कर सके और केवल एक रन बनाकर तइजुल इस्लाम का दूसरा शिकार बने।

श्रेयस अय्यर और पुजारा ने संभाली पारी
112 के कुल स्कोर पर पंत 46 रन बनाकर मेंहदी हसन मिराज की गेंद पर बोल्ड हो गए। इसके बाद श्रेयस अय्यर और पुजारा ने भारतीय पारी को संभाला और टीम का स्कोर 250 के पार पहुंचाया। पुजारा और अय्यर के बीच पांचवें विकेट के लिए 149 रनों की साझेदारी हुई। तइजुल इस्लाम ने पुजारा को बोल्ड कर यह साझेदारी तोड़ी। पुजारा ने 90 रन बनाए। पुजारा के आउट होने के बाद बल्लेबाजी करने आए अक्षर पटेल ने 14 रन बनाए और दिन की आखिरी गेंद पर आउट हुए। उन्हें मेंहदी हसन मिराज ने एलबीडब्ल्यू आउट किया। श्रेयस अय्यर 82 रन बनाकर नाबाद हैं। भारत ने पहले दिन का खेल खत्म होने पर 6 विकेट पर 278 रन बना लिए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here