श्रीलंका पर मिली करीबी जीत पर हार्दिक पांड्या ने कही ये बात

रोमांचक गेंदबाजी की मदद से भारत ने 3 दिसंबर को यहां वानखेड़े स्टेडियम में तीन मैचों की श्रृंखला के पहले टी20 मैच में श्रीलंका पर 2 रन से जीत दर्ज की।

111

श्रीलंका के खिलाफ पहले टी 20 मैच में 2 रनों से मिली जीत के बाद भारतीय कप्तान हार्दिक पांड्या ने अपनी टीम के प्रदर्शन पर खुशी जताई।

पदार्पण कर रहे शिवम मावी के चार विकेट और अक्षर पटेल के आखिरी ओवर में रोमांचक गेंदबाजी की मदद से भारत ने 3 दिसंबर को यहां वानखेड़े स्टेडियम में तीन मैचों की श्रृंखला के पहले टी20 मैच में श्रीलंका पर 2 रन से जीत दर्ज की।

पांड्या ने किया ट्वीट
पांड्या ने ट्वीट किया, “साल की शुरुआत में टीम का शानदार प्रदर्शन, प्रशंसकों का बहुत-बहुत धन्यवाद, जो स्टेडियम आए और हमारा समर्थन किया।”इस मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने दीपक हुड्डा (नाबाद 41) अक्षर पटेल (नाबाद 31), ईशान किशन (37) और कप्तान हार्दिक पांड्या (29) के बेहतरीन पारियों की बदौलत 20 ओवर में 5 विकेट पर 162 रन बनाए।

यह भी पढ़ें – भाजपा का मिशन महाराष्ट्रः ऐसी 18 विधानसभा सीटों पर जीत हासिल करने का लक्ष्य

20 ओवर में 160 रनों पर सिमट गई श्रीलंकाई टीम
जवाब में श्रीलंका की टीम 20 ओवर में 160 रनों पर सिमट गई। श्रीलंका की तरफ से कप्तान दासुन शनाका ने 45, कुशल मेंडिस ने 28, वानिंदु हसरंगा ने 21 और चमिका करुणारत्ने ने नाबाद 23 रन बनाए।श्रीलंका को आखिरी ओवर में जीत के लिए 13 रनों की जरुरत थी और अक्षर पटेल के इस आखिरी ओवर में श्रीलंकाई बल्लेबाज 10 रन ही बना सके। भारत की तरफ से शिवम मावी ने 4, उमरान मलिक और हर्षल पटेल ने 2-2 विकेट लिए।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.