विराट के लिए बड़ी खुशखबरी!

आईपीएल के नए सीजन 14 का शुभारंभ 9 अप्रैल को चेन्नई में होने जा रहा है।

मुंबई इंडियंस के खिलाफ आईपीएल के 14वें सीजन के उद्घाटन के मुकाबले से पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विरट कोहली को बड़ी खुशखबरी मिली है। टीम के ओपनर देवत्त पडिक्कल की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। देवदत्त कोरोना संक्रमित पाए गए थे। इस वजह से उन्होंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया था। लेकिन अब उनका दूसरा टेस्ट निगेटिव आया है। अब वे जल्द ही अपनी टीम में शामिल हो सकते हैं।

देवदत्त ने आईपीएल के संयुक्त अरब अमीरात में खेले गए पिछले सीजन में आरसीबी के लिए सबसे अधिक 473 रन बनाए थे। हाल ही में वियज हजारे ट्रॉफी में भी उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया था।

ये है अड़चन
हालांकि कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बावजूद आईपीएल के नए सीजन में उनका खेलना निश्चित नहीं माना जा सकता। इसका कारण यह है कि बीसीसीआई के कोविड नियमों के अनुसार दूसरी रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद भी खिलाड़ी को कुछ दिन निगरानी में रखा जाता है। इस हालत में यह नहीं कहा जा सकता कि वे चेन्नई में 9 अप्रैल को होनेवाले उद्घाटन मैच में आरसीबी की ओर से मैदान में उतरेंगे। ऐसे में उनके स्थान पर न्यूजीलैंड के युवा ओपनर फिन एलन को उतारा जा सकता है।

ये भी पढ़ेंः अभी सभी को टीका नहीं! जानिये, क्या है सरकार की योजना

कई खिलाड़ी हो चुके हैं संक्रमित
बता दें कि देवदत्त से पहले कोलकाता नाइटराइडर्स के नीतीश राणा, दिल्ली कैपिटल्स के अक्षर पटेल भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। इसके आलावा मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम के 10 कर्मचारी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं।

शेेड्यूल में बदलाव नहीं
इस स्थिति में यह सवाल भी उठाया जा रहा था कि इसका असर आईपीएल के शेड्यूल पर पड़ सकता है,लेकिन बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने इसे खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा है कि इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के कार्यक्रम में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here