क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने मैनचेस्टर यूनाइटेड से नाता तोड़ा, नई चुनौती को लेकर कही ये बात

कुछ दिन पहले रोनाल्डो ने एक साक्षात्कार में क्लब की आलोचना की और कहा कि वह क्लब के प्रबंधक टेन हैग के लिए कोई सम्मान नहीं रखते हैं।

स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने 22 नवंबर को मैनचेस्टर यूनाइटेड के साथ अपने अनुबंध की समाप्ति की घोषणा करते हुए कहा कि यह एक नई चुनौती की तलाश के लिए सही समय है। रोनाल्डो ने ट्विटर पर क्लब से नाता तोड़ने की घोषणा की।

रोनाल्डो ने एक बयान में कहा, “मैनचेस्टर यूनाइटेड के साथ बातचीत के बाद हम आपसी सहमति से अपना अनुबंध जल्दी समाप्त करने के लिए सहमत हुए हैं। मैं मैनचेस्टर यूनाइटेड से प्यार करता हूं और मैं प्रशंसकों से प्यार करता हूं, जो कभी नहीं बदलेगा। हालांकि, यह मेरे लिए एक नई चुनौती की तलाश करने का सही समय है। टीम को शेष सीज़न और भविष्य के लिए शुभकामनाएं।”आपसी समझौता करने के बाद रोनाल्डो तुरंत मैनचेस्टर यूनाइटेड छोड़ देंगे। स्टार फ़ुटबॉलर ने मैनचेस्टर यूनाइटेड के साथ अपने दूसरे स्पेल के दौरान 54 मैचों में 27 गोल किए।

 

मैनचेस्टर यूनाइटेड ने 22 नवंबर को एक आधिकारिक बयान में कहा, “क्रिस्टियानो रोनाल्डो को आपसी सहमति से तत्काल प्रभाव से मैनचेस्टर यूनाइटेड छोड़ना है। क्लब ओल्ड ट्रैफर्ड में दो स्पैल में उनके अपार योगदान के लिए उनका धन्यवाद करता है, जिसमें उन्होंने 346 मैचों में 145 गोल किए। उनके और उनके परिवार के भविष्य के लिए शुभकामनाएं। मैनचेस्टर यूनाइटेड में हर कोई एरिक टेन हैग के निर्देशन में टीम की प्रगति को जारी रखने पर केंद्रित है। हम पिच पर सफलता देने के लिए एक साथ काम कर रहे हैं।”

यह भी पढ़ें – लव जिहाद: एक और हिन्दू लड़की बनी शिकार, मुस्लिम युवक ने उतार दिया मौत के घाट 

बता दें कि कुछ दिन पहले रोनाल्डो ने एक साक्षात्कार में क्लब की आलोचना की और कहा कि वह क्लब के प्रबंधक टेन हैग के लिए कोई सम्मान नहीं रखते हैं। पुर्तगाली सुपरस्टार वर्तमान में कतर में 2022 फीफा विश्व कप में भाग ले रहे हैं जहां उनकी टीम गुरुवार को घाना के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here