घड़ी पर किटकिट… कर चोरी पर क्या बोले हार्दिक पंड्या?

छत्रपति शिवाजी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर क्रिकेटर हार्दिक पंड्या दुबई से पहुंचे थे। जहां करोड़ो की घड़ी को लेकर कुछ संभ्रम की परिस्थिति उत्पन्न हो गई है।

क्रिकेटर हार्दिक पंड्या करोड़ो की घड़ी लाकर फंस गए हैं। मुंबई हवाई अड्डे पर कस्टम विभाग ने उनसे इसकी खरीदी के पेपर मांगे हैं, आरोपों के अनुसार क्रिकेटर के पास आवश्यक खरीदी के कागज नहीं थे। सूत्रों के अनुसार घड़ी का मूल्य पांच करोड़ के आसपास होगा, जबकि क्रिकेटर ने अपनी सफाई में घड़ी पर मचे किटकिट को समाप्त कने का प्रयत्न किया है।

ये भी पढ़ें – इन परदेसियों को बिना रोकटोक प्रवेश… पढें सूची

करोड़ो की घड़ा पर हार्दिक उत्तर

15 नवंबर, सोमवार की सुबह दुबई से आने पर मैंने अपना सामान लिया और मैं स्वत: ही मुंबई हवाई अड्डे पर कस्टम काउंटर पर मेरे खरीदे हुए सामान की जानकारी देने के लिए गया और जरूरी कस्टम ड्यूटी चुकाई। मुंबई एयरपोर्ट पर मेरे जानकारी देने को लेकर सोशल मीडिया पर गलत छवि पेश की जा रही है, मैं जो कुछ भी हुआ उसे साफ कर देना चाहता हूं। मैंने दुबई से कानून तरीके से जो भी सामान खरीदा था उसकी खुद से ही जानकारी दी और जो भी ड्यूटी बन रही थी उसे चुकाने के लिए तैयार था।

कस्टम विभाग ने इस बीच खरीदारी से जुड़े सभी कागज मांगे और वो मैंने दे दिए। हालांकि, कस्टम सामान का मूल्याकंन कर रहा है और इसका जो भी टैक्स बनेगा उसे चुकाने की बात मैं पहले ही कह चुका हूं। घड़ी की कीमत डेढ़ करोड़ रुपये है न कि, पांच करोड़ रुपये जैसा कि सोशल मीडिया पर अफवाहों में कहा जा रहा है।

मैं देश के कानून को मानने वाला नागरिक हूं और सभी सरकारी एजेंसियों का आदर करता हूं। मुझे मुंबई कस्टम विभाग से पूरा सहयोग मिला और मैंने भी अपनी तरफ से पूरे सहयोग का भरोसा दिलाया है और इस मामले में उन्हें जो भी जरूरी वैध कागजात चाहिए होंगे वो मुहैया कराउंगा। मेरे ऊपर कानूनी सीमा को पार करने के जो भी आरोप लगाए जा रहे हैं वे सब निराधार हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here