अब महाराष्ट्र में भी पठान का विरोध? भाजपा नेता राम कदम ने दी ये चेतावनी

राम कदम ने इस पर ट्वीट करते हुए लिखा- पठान फिल्म का देश के साधु-संत के साथ ही सोशल मीडिया पर हिंदू संगठन तथा अन्य करोड़ों लोग भी विरोध कर रहे हैं।

अभिनेता शाहरूख खान की फिल्म 25 जनवरी 2023 को रिलीज होनी है, लेकिन फिल्म पहले ही विवादों में फंस गई है। किंग खान और दीपिका पादुकोण के गाने बेशरम रंग पर बवाल हो गया है। फिल्म में दीपिका जहां भगवा रंग की बिकिनी पहने हुए है, वहीं शाहरुख खान हरे रंग के कपड़े पहने हुए हैं। इसे लेकर मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश की सरकार ने पहले ही चेतावनी दे दी है, वहीं अब महाराष्ट्र में फिल्म का विरोध शुरू हो गया है।

प्रदेश के भाजपा नेता राम कदम ने कहा है कि अगर गाने और इसमें पहने गए कपड़े पर फिल्म पठान के निर्माता-निर्देशक की सफाई नहीं आई तो प्रदेश में फिल्म को प्रदर्शित नहीं होने दिया जाएगा। हाल ही में राम कदम ने दीपिका के भगवा रंग के बिकिनी पहने जाने को लेकर जारी विवाद पर मीडिया से बात की। कदम ने कहा कि जो भी फिल्म हिंदू की भावनाओं को आहत करेगी, वो महाराष्ट्र में नहीं चलेगी।

राम कदम ने ट्वीट कर दी चेतावनी
राम कदम ने इस पर ट्वीट करते हुए लिखा, “पठान फिल्म का देश के साधु-संत के साथ ही सोशल मीडिया पर हिंदू संगठन तथा अन्य करोड़ों लोग भी विरोध कर रहे हैं।” भाजपा के फायर ब्रांड नेता ने कहा कि प्रदेश में हिंदुत्वादी सरकार है। फिल्म के निर्माता-निर्देशक के लिए अच्छा होगा कि जो आपत्ति उठाई जा रही है। वे उस पर अपना रूख स्पष्ट करें। राम कदम ने कहा कि महाराष्ट्र की भूमि पर हिंदुओं को अपमान करने वाली फिल्म नहीं चल पाएगी। जेनयू धारी, क्या जनेऊधारी विचारधारा को जानबूझकर ठेंस पहुंचाने का ये दुस्साहस है, जय श्रीराम!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here