बीसीसीआई में सचिन तेंदुलकर को दी जाएगी बड़ी जिम्मेदारी? इस बात से मिले संकेत

वर्तमान में गांगुली, जहां बीसीसीआई के अध्यक्ष हैं, तो वहीं द्रविड़ को हाल ही में टीम इंडिया का मुख्य कोच बनाया गया है। इनके साथ ही लक्ष्मण को नेशनल क्रिकेट अकादमी का प्रमुख बनाया गया है।

87

महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड में बड़ी जिम्मेदारी दिए जाने की चर्चा है। फिलहाल सौरव गांगुली, राहुल द्रविड़ और वीवीएस लक्ष्मण बीसीसीआई के महत्वपूर्ण पदों की जिम्मेदारी निभा रहे हैं। अब सचिन तेंदुलकर को भी बड़ी जिम्मेदारी दी जाएगी।

वर्तमान समय में गांगुली, जहां बीसीसीआई के अध्यक्ष हैं, तो वहीं द्रविड़ को हाल ही में टीम इंडिया का मुख्य कोच बनाया गया है। इनके साथ ही लक्ष्मण को नेशनल क्रिकेट अकादमी का प्रमुख बनाया गया है। लेकिन तेंदुलकर को अब तक बीसीसीआई में कोई जिम्मेदारी नहीं दी गई है।

ये भी पढ़ेंः महाराष्ट्र में साथ-साथ, गोवा में नहीं बनी बात! अब क्या करेगी शिवसेना?

इस बात से मिले संकेत
प्राप्त जानकारी के अनुसार अब सचिन तेंदुलकर के अनुभव और वरिष्ठता को देखते हुए उन्हें बीसीसीआई में महत्वपूर्ण रोल दिया जाएगा। बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने इस तरह के संकेत दिए हैं। शाह ने एक समाचार पत्र से बात करते हुए कहा कि वे इसके लिए क्रिकेट के भगवान को मनाने की कोशिश जारी है। उनके इस बयान के बाद ऐसा माना जा रहा है कि तेंदुलकर को चयन समिति में बड़ी भूमिका दी जाएगी। इस बारे में तेंदुलकर का कोई बयान नहीं आया है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.