अश्विन की पाकिस्तान को खरी-खरी, बोले- यूएई नहीं यहां होना चाहिए एशिया कप

अश्विन ने कहा कि एशिया कप पाकिस्तान में होना था। लेकिन, भारत ने घोषणा की है कि अगर यह पाकिस्तान में होता है, तो हम भाग नहीं लेंगे। यदि आप चाहते हैं कि हम भाग लें, तो स्थान बदलें।

123

एशिया कप 2023 कहां होगा अभी तक इसका फैसला नहीं हो पाया है। इससे पहले ही पीसीबी चेयरमैन ने कहा है कि यदि एशिया कप पाकिस्तान में नहीं हुआ तो वह इसी साल के अंत में भारत में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप में पाकिस्तान टीम को खेलने नहीं भेजेंगे। पाकिस्तान के इस बयान का जवाब अब भारत के दिग्गज ऑफ स्पिनर आर अश्विन ने दिया है। उन्होंने साफ साफ कहा है कि यूएई में तो कई बार टूर्नामेंट हो चुका है। इस बार का एशिया कप श्रीलंका में होना चाहिए।

भारत एशिया कप के लिए नहीं जाएगा पाकिस्तान
पाकिस्तान को 2023 एशिया कप की मेजबानी सौंपी गई थी, ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि भारत टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले लेगा। पिछले साल एशियाई क्रिकेट परिषद (एसीसी) के अध्यक्ष जय शाह ने खुलासा किया था कि भारत सुरक्षा कारणों से एशिया कप के लिए पाकिस्तान की यात्रा नहीं करेगा और टूर्नामेंट किसी तटस्थ स्थान पर खेला जाएगा, नए स्थान का फैसला मार्च के महीने में एसीसी सदस्यों की कार्यकारी बोर्ड की दूसरे दौर की बैठक में किया जाएगा।

…तो स्थान बदलो
अश्विन ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर कहा कि अंतिम निर्णय यह हो सकता है कि एशिया कप को श्रीलंका में स्थानांतरित किया जाए। यह 50 ओवर के विश्व कप के लिए एक महत्वपूर्ण लीड-अप है। अश्विन ने कहा कि एशिया कप पाकिस्तान में होना था। लेकिन, भारत ने घोषणा की है कि अगर यह पाकिस्तान में होता है, तो हम भाग नहीं लेंगे। यदि आप चाहते हैं कि हम भाग लें, तो स्थान बदलें।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.