IPL 2022 समापन समारोह में लगेगा बॉलीवुड का तड़का, शामिल होंगी ये हस्तियां

आईपीएल समापन समारोह के लिए खेल के पूरे मैदान का इस्तेमाल किया जाएगा। इसका प्रसारण 29 मई की शाम 6.30 बजे से किया जाएगा।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने आज टीसीएम प्लेटफॉर्म को एजेंसी के रूप में नियुक्त किया जो 29 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में टाटा आईपीएल 2022 के समापन समारोह का आयोजन करेगी। संगीतकार एआर रहमान और बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह समापन समारोह का मुख्य आकर्षण होंगे। बता दें कि लगभग 4 साल बाद आईपीएल में समापन समारोह का आयोजन किया जा रहा है।

दो नई टीमें लीग में शामिल
टीसीएम प्लेटफॉर्म की निदेशक चंदा सिंह ने कहा, “इस विशेष वर्ष में समापन समारोह के आयोजन की जिम्मेदारी दिया जाना वास्तव में एक सम्मान और सौभाग्य की बात है। क्रिकेट हमारे देश के ताने-बाने में गहराई से समाया हुआ है और रचनात्मक रूप से हम भारत की आजादी के 75 साल के जश्न और हमारी क्रिकेट उपलब्धियों के इतिहास को एक साथ लाते हैं। यह वह वर्ष भी है जब दो नई टीमें लीग में शामिल हुई हैं।”

ये भी पढ़ें – बांग्लादेशी अधिकारियों की लापरवाही से कोलकाता पोर्ट ट्रस्ट को 18 करोड़ का नुकसान! कैसे? जानिये इस खबर में

समापन समारोह का हिस्सा
एआर रहमान, रणवीर सिंह, सहित कई कलाकार और 500 से अधिक सहायक नर्तक इस भव्य समापन समारोह का हिस्सा होंगे। समारोह के लिए खेल के पूरे मैदान का इस्तेमाल किया जाएगा और इसका प्रसारण 29 मई की शाम 6.30 बजे से किया जाएगा।

समारोह की परियोजना प्रमुख रिया अग्निहोत्री ने कहा, “हमने अपने तीस मिनट के कार्यक्रम के हर सेकंड को देश का मनोरंजन और रोमांचित करने के लिए बनाया है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here