यूट्यूबर मनीष कश्यप ने थाने में किया सरेंडर, इस मामले में पुलिस को थी तलाश

कोर्ट के आदेश के बाद शनिवार सुबह करीब पांच बजे मजिस्ट्रेट के साथ कई थानों की पुलिस मनीष कश्यप के घर बेतिया जिले के मझौलिया थाना क्षेत्र के डुमरी महनवा गांव पहुंची। इस दौरान उनके घर के सामान भी जब्त किए गए।

291

तमिलनाडु में बिहारियों के खिलाफ कथित हिंसा और मारपीट मामले में भ्रामक वीडियो बनाकर प्रसारित करने के मामले में आरोपी बनाए गए यूट्यूबर मनीष कश्यप ने पश्चिम चंपारण जिले के जगदीशपुर ओ.पी. में सरेंडर कर दिया है। कोर्ट के आदेश पर शनिवार की सुबह ही पुलिस प्रसाशन की टीमें मनीष के घर की कुर्की जब्ती करने पहुंची थीं।

बेतिया पुलिस मनीष को आर्थिक अपराध इकाई को सौंपने की तैयारी कर रहा है। जिसके बाद ईओयू उनसे पूछताछ करेगी। कोर्ट के आदेश के बाद शनिवार सुबह करीब पांच बजे मजिस्ट्रेट के साथ कई थानों की पुलिस मनीष कश्यप के घर बेतिया जिले के मझौलिया थाना क्षेत्र के डुमरी महनवा गांव पहुंची। इस दौरान उनके घर के सामान भी जब्त किए गए।

बेतिया में दर्ज हैं सात मामले
मनीष कश्यप पर तमिलनाडु केस के अलावा बिहार के बेतिया में सात अपराधिक मामले दर्ज हैं। इनमें से पांच मामलों में चार्जशीट दायर किया गया है। मनीष ने पटना हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दाखिल की थी। जमानत याचिका रद्द कर दिए जाने के बाद वह फरार चल रहे थे। वहीं, उनकी तलाश पुलिस की छह टीम लगातार कर रही थी, पुलिस दबिश पर मनीष ने जगदीपुर थाने में शनिवार सुबह नौ बजे के करीब सरेंडर कर दिया।

इसकी पुष्टि करते हुए एसडीपीओ मुकुल परिमल पांडे ने बताया कि काफी दिनों से फरार चल रहे मनीष कश्यप के घर की कुर्की होने के बाद उसने करीब नौ बजे जगदीशपुर थाने में सरेंडर किया है। जिनसे पूछताछ के बाद ईओयू को सौंप दिया जाएगा।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.