चार साल से युवक लापता : अब मजबूर मां ने किया ऐसा

जोधपुर शहर के मसूरिया स्थित बंजारा मोहल्ला 12वीं रोड चौराहा निवासी 19 साल का नरेश बंजारा पुत्र केतन बंजारा 25 नवंबर ,2017 से लापता है।

जोधपुर शहर के बंजारा मोहल्ला मसूरिया का रहने वाला एक युवक चार साल से लापता है। आज तक वह नहीं मिला। परिवार ने कई अधिकारियों के चक्कर लगाए। मगर आज तक पता नहीं चला। परिजन ने हत्या की आशंका में रिपोर्ट भी दी। मगर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। 1 सितंबर को बंजारा समाज के काफी लोग धरने पर बैठ गए और सीबीआई जांच की मांग करने लगे।

शहर के मसूरिया स्थित बंजारा मोहल्ला 12वीं रोड चौराहा निवासी 19 साल का नरेश बंजारा पुत्र केतन बंजारा 25 नवंबर ,2017 को लापता हुआ था। उसकी 30 नंवबर को सगाई रस्म होने वाली थी, मगर उससे पहले ही वह लापता हो गया। पिता केतन और मां कंचन ने पुलिस ने इस बारे में पहले पुत्र की गुमशुदगी दर्ज करवाई थी। उसका पता नहीं चलने पर बाद में अदालत के मार्फत पर कुछ लोगों जिनमें सतीश बंजारा उर्फ शैतान, रीना, डिंपल, रवि बंजारा एवं गणपत आदि के खिलाफ अपहरण एवं सोची समझी साजिश के तहत हत्या का प्रकरण दर्ज करवाया।

यह भी पढ़ें – हरियाणा, झारखंड और अब दिल्ली में लव जिहाद में फेल युवक ने नाबालिग हिंदू लड़की के साथ किया ऐसा

धरने पर बैठ गए युवक के माता-पिता
1 सितंबर को उसके पिता केतन और मां कंचन सहित बंजारा समाज के काफी लोग धरने पर बैठे और लापता पुत्र का पता लगाने के लिए प्रशासन से गुहार की। परिवार के लोग पुलिस प्रशासन के साथ बड़े अधिकारियों से भी मिले मगर आज तक लापता पुत्र का पता नहीं चल पाया। अब परिजन और समाज के लोग सीबीआई जांच की मांग रहे हैं। परिजन ने आशंका जताई कि उनके पुत्र नरेश की प्रेमप्रसंग की आशंका में हत्या की गई है। नामजद आरोपित आपस में रिश्तेदार हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here