नाइट लाइफ के साइड इफेक्ट… दोस्ती में हो गई ऐसी दगा

वरली में नाइट लाइफ का साइड इफेक्ट सामने आया है। ये प्रकरण वहां हुआ है जहां के नेता नाइट लाइफ को लेकर बड़ा हंगामा करते रहे हैं।

वो ऐप पर मिले दोस्ती हुई और फिर जन्मदिन मनाने के लिए वर्ली के पंचतारांकित होटल में मिले। लेकिन इस दोस्ती को पाप का ग्रहण लग गया। अब युवती ने अपने ही मित्र के विरुद्ध नशीला पदार्थ खिलाकर बलात्कार करने का प्रकरण दर्ज कराया है।

युवती और अविन अग्रवाल नामक आरोपी शख्स का परिचय एक ऐप के माध्यम से हुआ था। धीरे-धीरे दोनों की मित्रता प्रगाढ़ता की ओर बढ़ने लगी। जुलाई मध्य में युवती का जन्मदिन था। उस समय दोनों मिल नहीं पाए थे। अब अविन अग्रवाल मुंबई आया तो उसने वरली के एक पंचतारांकित हॉटेल में कमरा बुक किया और युवती को जन्मदिन मनाने के लिए वहां ले गया।

ये भी पढ़ें – क्या भाजपा- मनसे का होगा मिलन? राज ठाकरे ने कही ये बात

ये है प्रकरण
वरली के होटल में आरोपी ने केक की व्यवस्था की थी। परंतु, चॉकलेट केक युवती को पसंद नहीं था इसलिए दूसरा केक मंगाया गया। कमरे में केक कट किया गया और दोनों ने ड्रिंक्स लिया। आरोपों के अनुसार इसके बाद ही युवती को अलग सा प्रतीत होने लगा। युवती के अनुसार उसे होश आते ही पता चला कि उसका यौन शोषण किया गया है। इसी बीच कमरे का दरवाजा कोई खटखटाने लगा। अविन दरवाजा नहीं खोल रहा था परंतु, पीड़िता ने दरवाजा खुलवाया। इसके बाद बाहर से अवनी की एक और महिला मित्र आई, पीड़िता वहां से टैक्सी द्वारा अपने घर वर्सोवा पहुंची।

ऐसे हुआ मामला दर्ज
पीड़िता वर्सोवा में अपने घर पहुंचकर घटना की जानकारी अपनी सहेली को दी। जिसके बाद पुलिस कंट्रोल को सूचित करके दोनों वर्सोवा पुलिस थाने पहुंचीं। वहां मामला दर्ज करके इस प्रकरण को वरली पुलिस थाने में भेजा गया है। पुलिस ने इस प्रकरण में बलात्कार समेत विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है। आरोपी की खोज की जा रही है।

बड़ी नमकीन और भुजिया कंपनी में निदेशक है आरोपी
इस प्रकरण में आरोपी अविन अग्रवाल एक बड़े स्नैक्स कंपनी से संबंधित है। वह कंपनी के निदेशक मंडल में है और उच्च शिक्षित है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here