मॉडल ममता राय के खिलाफ सड़क पर उतरीं महिलाएं! जानिये, क्या है नाराजगी का कारण

ममता राय शहर के स्मार्ट सिटी की ब्रांड एंबेसडर रह चुकी हैं। ममता अकसर अपने सोशल मीडिया अकाऊंट को लेकर चर्चा में रहती हैं।

धर्मनगरी काशी में मॉडल ममता राय के खिलाफ 28 अगस्त को महिलाओं ने मोर्चा खोल दिया। जगतगंज लहुराबीर क्षेत्र में सड़क पर उतर महिलाओं ने बसुधैव कुटुम्बकम संस्था की अध्यक्ष वंदना रघुवंशी और सचिव पवन सिंह के अगुवाई में जमकर नारेबाजी के बीच पदयात्रा की।

इस दौरान महिलाओं ने आरोप लगाया कि मॉडल ममता राय ने काशी की सभ्यता और संस्कृति से छेड़छाड़ किया है। मॉडल यूट्यूबर ममता राय ने सावन माह में शहर में जगह-जगह ‘मैं काशी हूं ममता राय’ लिखा बैनर लगाया था। इससे पहले लिखा हुआ है कि सावन के इस महापर्व पर बाबा विश्वनाथ की नगरी में आपका स्वागत है। मॉडल के पोस्टर पर घमासान मचा हुआ है।

दूसरे शहर से आकर बसी हैं ममता
विरोधियों का आरोप है कि ममता राय वाराणसी में किसी दूसरे शहर से आकर बसी हैं। उनको वाराणसी की सभ्यता और संस्कृति का पता नहीं है। काशी एक पौराणिक शहर है। मॉडल के इंस्टा पर कई ऐसे वीडियो आपको मिलेंगे, जिसमें उनके हाथ में सिगरेट दिखेगी। उनकी ये तस्वीरें सभ्य समाज को शर्मसार करती हैं।

यह भी पढ़ें – नोएडा में कुतुब मीनार से भी ऊंचे ट्विन टावर मात्र नौ सेकेंड में कर दिए जाएंगे ध्वस्त! जानिये, कैसी है तैयारी

कौन हैं ममता रॉय?
उल्लेखनीय है कि ममता राय शहर के स्मार्ट सिटी की ब्रांड एंबेसडर रह चुकी हैं। ममता अकसर अपने सोशल मीडिया अकाऊंट को लेकर चर्चा में रहती हैं। ममता राय के खिलाफ क्षत्रिय महासभा के सदस्यों ने सारनाथ थाने में मकुदमा दर्ज कराया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here