ममता बनर्जी की पुलिस का कारनामा, दुष्कर्म पीड़िता के पिता होंगे गिरफ्तार!

ममता बनर्जी का प्रशासन न्याय व्यवस्था पर शायद विश्वास नहीं करता है। नादिया में हुए दुष्कर्म प्रकरण की जांच सीबीआई द्वारा किये जाने के बाद भी पुलिस पीड़ितों पर प्रकरण दर्ज कर रही है।

110

पश्चिम बंगाल के नदिया जिला अंतर्गत खासखाली में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म के बाद मौत के मामले में अब राज्य प्रशासन ने पीड़िता के पिता को ही नामजद कर प्राथमिकी दर्ज कर ली है। इसमें लगाई गईं धाराएं गैरजमानती हैं, जिससे गिरफ्तारी अटल है।

जिला पुलिस सूत्रों ने बताया है कि दुष्कर्म की जांच हाईकोर्ट द्वारा सीबीआई को सौंप दिए जाने के बाद पुलिस ने यह प्राथमिकी अलग से दर्ज की है, जिसमें पीड़िता के पिता और परिवार के अन्य सदस्यों को नामजद करते हुए साक्ष्यों को मिटाने के दावे किए गए हैं। पुलिस की ओर से दर्ज किए गए मामले में इस बात का जिक्र किया गया है कि बिना मृत्यु प्रमाणपत्र बच्ची का अंतिम संस्कार किया गया और साक्ष्यों को खत्म किया गया है। इसमें गैर जमानती धाराएं लगी हैं इसलिए पीड़िता के पिता की गिरफ्तारी की भी आशंका है।

ये भी पढ़ें – राम नवमी के दिन ही हवन का विरोध क्यों? समाप्त हो टुकड़े-टुकड़े की कहानी – जेएनयू उपकुलपति

उल्लेखनीय है कि दुष्कर्म को लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी संवेदनहीन बयान देते हुए कहा था कि लड़की लव अफेयर में थी और गर्भवती थी। उसके बाद उनके दो सांसद महुआ मित्रा और सुखेंदु शेखर रॉय भी परिवार को दोषी ठहरा चुके हैं। अब पुलिस ने भी पीड़िता के घरवालों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.