पश्चिम बंगालः लॉरी को डंपर ने मारी टक्कर, चार लोगों सहित 13 गायों की मौत

15 जून तड़के कोतुलपुर थाना अंतर्गत रायबाघिनी मोड़ इलाके में यांत्रिक खराबी के कारण गायों से लदी एक लॉरी सड़क के किनारे खड़ी थी और मरम्मत का काम चल रहा था।

पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा जिले के बिष्णुपुर महकमा अंतर्गत कोतुलपुर में एक डंपर ने सड़क किनारे खड़ी लॉरी को टक्कर मार दी। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। इस घटना में लारी में सवार 13 गायों की भी मौत हो गईं।

बताया गया कि 15 जून तड़के कोतुलपुर थाना अंतर्गत रायबाघिनी मोड़ इलाके में यांत्रिक खराबी के कारण गायों से लदी एक लॉरी सड़क के किनारे खड़ी थी और मरम्मत का काम चल रहा था। उसी समय बिष्णुपुर से आ रहे बालू लदे डंपर ने लॉरी को टक्कर मार दी। डंपर की टक्कर से गायों से लदी लॉरी पलट गई। हादसे में तीन लोगों की मौत मौके पर ही हो गई जबकि एक अन्य ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। इसके साथ ही लारी मैं मौजूद 13 गायों की भी मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना में सड़क किनारे स्थित एक मकान बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुआ है।

पुलिस के अनुसार मृतकों की पहचान घाटकपुकुर निवासी फिरोज लश्कर, शुकुर लश्कर और झंटू मुल्ला के रूप में हुई है। एक अन्य व्यक्ति की पहचान नहीं हो पाई है। यह तीनों लॉरी में सवार थे। पुलिस का अनुमान है कि चौथा व्यक्ति डंपर चालक हो सकता है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। तीनों मृतकों के रिश्तेदार खैरुल अली मुल्ला ने बताया कि फिरोज लश्कर, शुकुर लश्कर और झंटू मुल्ला मेरे मामा हैं।पुलिस के अनुसार गायों से लदी लॉरी पुरुलिया के बलरामपुर से दक्षिण 24 परगना के घटकपुकुर इलाके की ओर जा रही थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here