लव जिहाद की शिकार छात्रा ने की आत्महत्या! सुसाइड नोट में पुलिस से लगाई ‘ये’ गुहार

आत्महत्या करने वाली छात्रा ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है। इस नोट में उसने मोहम्मद पर अपने वादों से पीछे हटने का आरोप लगाया है। 

103

 चेन्नई के रामनाथपुरम जिले में लव जिहाद की शिकार बनी 25 वर्षीय इंजीनियर छात्रा सौम्या ने आत्महत्या कर ली। छात्रा ने अपने चार पन्ने के सुसाइड नोट में कई बातों का खुलासा करते हुए अपने प्रेमी शेख मोहम्मद पर धोखा देने और उसके परिजनों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

पुलिस में दर्ज रिपोर्ट के अनुसार, छात्रा सौम्या एक स्कूल में शिक्षिका के रूप में काम करती थी। उस दौरान शेख मोहम्मद नामक व्यक्ति ने उसे अपनी बातों के झांसे में फंसा लिया। प्रेम जाल में फंसने के बाद छात्रा ने अपने माता-पिता के विरोध के बावजूद मोहम्मद के साथ बाहर जाना शुरू कर दिया। प्यार में धोखा मिलने के बाद पीड़ित छात्रा ने 14 दिसंबर को आत्महत्या कर ली।

चार पन्नों के सुसाइड नोट में लिखी प्रताड़ना की कहानी
छात्रा सौम्या ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है। इस नोट में उसने मोहम्मद पर अपने वादों से पीछे हटने का आरोप लगाया है।  नोट के अनुसार शेख ने उससे शादी करने का वादा किया था। छात्रा ने तिरुचिरापल्ली भागने से पहले शेख पर उससे लाखों रुपये और महंगा मोबाइल फोन लेने का भी आरोप लगाया है। उसने लिखा कि उसने शेख से संपर्क करने की बहुत कोशिश की लेकिन उसने उसका मोबाइल नंबर ब्लॉक कर दिया था।

ये भी पढ़ेंः रक्षा मंत्री ने 1971 के योद्धा की पत्नी के छुए पैर, कही दिल को छू लेने वाली ये बात!

 इन पर भी आरोप
अपनी जान लेने से पहले छात्रा ने चार पन्नों का सुसाइड नोट छोड़ा है, जिसमें उसने पुलिस से मोहम्मद, उसके पिता और चाचा के खिलाफ यौन उत्पीड़न, बलात्कार, मानसिक प्रताड़ना और धोखाधड़ी का मामला दर्ज करने को कहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.