Boycott Pathan: विहिप और बजरंग दल ने सिनेमाघरों को दी ये चेतावनी

विहिप के जिला मंत्री नरेश धानावत ने बताया कि मूवी में भगवा रंग का गलत इस्तेमाल किया गया है, जो हिंदू संगठन कतई बर्दाश्त नहीं करेगा।

देश व प्रदेश के साथ राजस्थान के अलवर जिले में भी पठान मूवी का हिंदू संगठन जमकर विरोध कर रहे हैं। शहर के होप सर्कस पर 17 दिसंबर को विश्व हिंदू परिषद व बजरंग दल ने पठान मूवी के विरोध में प्रदर्शन किया। इस दौरान मूवी के अभिनेता शाहरुख खान व अभिनेत्री दीपिका पादुकोण पुतला भी जलाया गया।

विहिप के जिला मंत्री नरेश धानावत ने बताया कि मूवी में भगवा रंग का गलत इस्तेमाल किया गया है, जो हिंदू संगठन कतई बर्दाश्त नहीं करेगा। इन अभिनेता व अभिनेत्री के द्वारा पहले भी हिंदू समाज की भावनाओं पर कुठारघात किया गया है। इस पठान मूवी को देश भर में कहीं नहीं चलने दिया जाएगा।

सिनेमा घर के मालिकों को दी ये चेतावनी
बजरंग दल के जिला संयोजक संजय पंडित ने बताया कि हम मीडिया के माध्यम से सिनेमा घर के मालिकों को चेतावनी दे रहे हैं कि पठान मूवी को नहीं चलाए जो भी पठान मूवी को चलाएगा, बाद में कुछ भी होता है, तो उसकी स्वयं की जिम्मेदारी होगी। पूरे देश में विश्व हिंदू परिषद व बजरंग दल सहित अनेक हिंदू संगठन इस मूवी का विरोध कर रहे हैं। कहीं भी भारतीय संस्कृति को आहत करने वाली इस मूवी को नहीं चलने दिया जाएगा। इस अवसर पर सुभाष अग्रवाल, ब्रजभूमि कल्याण परिषद के राष्ट्रीय संयोजक डॉ पंकज गुप्ता, ओमप्रकाश शर्मा, नगर मंत्री सुबेसिंह सिंह, महेश खत्री, जुगल किशोर, केशव सहित, दिनेश जादौन,निर्मल प्रकाश सुरा, जगदीश सोनी, हितेश ठाकुर सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here