अब यूपी में थूक वााली रोटी! पर्दाफाश होने पर मच गया बवाल, फिर हुआ ऐसा – देखें वीडियो

केरल और अन्य कई स्थानों पर खाने की चीजों पर थूक लगाने की घटना सामने आने के बाद अब यूपी में थूक लगी रोटी का मामला उजागर हुआ है।

उत्तर प्रदेश में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। सड़क किनारे ढाबे पर रसोइया की हैरान कर देने वाली हरकत कैमरे में कैद हो गई । वीडियो वायरल होने के बाद कार्रवाई की गई है। वीडियो में एक रोटी पकाने वाला व्यक्ति आटे पर थूकता नजर आ रहा है। यह वीडियो वायरल होने पर हंगामा खड़ा हो गया। इससे पहले केरल के साथ ही कई राज्यों मे भी इस तरह की घटनाएं सामने आ चुकी हैं।

लखनऊ के ढाबे में घिनौनी हरकत
यह घटना राज्य की राजधानी लखनऊ के काकोरी थाना क्षेत्र के इमाम अली ढाबा में घटी। इस वीडियो में दो रसोइयों को ढाबे के बाहर तंदूर में रोटी पकाते हुए दिखाया गया है। इसमें गीले कपड़े पर आटे से रोटी बनाते हुआ व्यक्ति आटे पर थूकता नजर आ रहा है। इसका रोटी बनाने वाले व्यक्ति पर कोई असर नहीं पड़ रहा है और वह इसे सामान्य रुप से ले रहा है। वीडियो में तीसरा व्यक्ति कुछ दूर खड़ा देख रहा है।

ये भी पढ़ेंः मासूम का धर्मांतरणः सौरभ से बना दिया गया शमशाद, करा दिया गया खतना और फिर…

ढाबा मालिक के साथ ही छह लोग गिरफ्तार
पुलिस आयुक्त डीके ठाकुर ने बताया कि वीडियो वायरल होने के बाद मामला सामने आया। वायरल वीडियो के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है और होटल मालिक याकूब, उसके कर्मचारियों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार किए गए लोगों में याकूब, दानिश, हफीज, मुख्तार, फिरोज और अनवर शामिल हैं। इससे पहले मेरठ मे भी इस तरह की घटना सामने आई थी। वहां नौशाद नामक आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here