ग्राम प्रधान सत्तार ने मोदी-योगी को दी थी गंदी-गंदी गालियां, अब भुगत रहा है किए की सजा

सोशल मीडिया पर एक ऑडियो भी वायरल हो रहा है। इसमे एक व्यक्ति मोदी और योगी के साथ ही हिंदू समाज को भी भला बुरा कह रहा है

131

उत्तर प्रदेश के एक ग्राम प्रधान पर शिकंजा कस गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ ही हिंदू समाज को मां-बहन की गालियां देने वाला यह मुसलमान सीतापुर जिले का रहनेवाला है। सत्तार नाम का यह आरोपी खानपुर सादात गांव का प्रधान है।

मोदी, योगी और हिंदू समाज को गालियां देने का ऑडियो वायरल होने के बाद पुलिस सक्रिय हो गई और शिकायत मिलते ही सत्तार नामक इस आऱोपी को धर दबोचा।

मामला 4 दिसंबर 2022 का
मामला 4 दिसंबर 2022 का है। इस दिन कोतवाली लहरपुर क्षेत्र में अंकित नामक एक युवक ने ग्राम प्रधान सत्तार के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। अंकित ने अपनी शिकायत में कहा था कि वे अपने दोस्त अमित के साथ खानपुर सादात गांव गए थे। उस दौरान उन्होंने पाया कि ग्राम प्रधान सत्तार प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को गंदी-गंदी गालियां दे रहा है। अंकित का कहना है कि इस दौरान उसने पूरे हिंदू समाज को भाी गाली दी।

रोकने की कोशिश की तो..
अंकित ने पुलिस मे दर्ज शिकायत में बताया कि जब उसने सत्तार को रोकने की कोशिश कि तो उसने उसे भी गालियां दीं। सत्तार की इस तरह के व्यवहार से वहां उपस्थित हिंदू समाज के लोग डर गए और उन्होंने अपने घरो और दुकानों के दरवाजे बंद कर लिए।

वायरल ऑडियो में है क्या?
बता दें सोशल मीडिया पर एक ऑडियो भी वायरल हो रहा है। इसमे सत्तार मोदी और योगी के साथ ही हिंदू समाज को भी भला बुरा कह रहा है। वह योगी और मोदी को गालियां देने के साथ ही कह रहा है, अपनी-अपनी बेटी बेच देते तो वोट मिल जाते। इसी ऑडियो में परचम लहराएगा और आग लगा दो जैसी आवाजें भी सुनाई पड़ रही हैं। शिकायत के आधार पर पुलिस ने सत्तार के खिलाफ कई धाराओं में मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.