सर्विलांस सेल को मिली बड़ी सफलता, इतने लाख के मोबाइल बरामद कर धारकों को सौंपे

24 मई को सर्विलांस सेल मुरादाबाद की टीम द्वारा प्राप्त शिकायतों में से लगभग 60 मोबाइलों को बरामद कर सम्बन्धित शिकायतकर्ताओं को वितरित किया।

जनपद मुरादाबाद में गुम हुए मोबाइलों के सम्बन्ध में प्राप्त शिकायतों पर सर्विलांस सेल मुरादाबाद की टीम द्वारा प्रयास कर करीब 10 लाख रुपये के 60 मोबाइल बरामद कर सम्बन्धित शिकायतकर्ता को सौंंपे।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुरादाबाद हेमंत कुटियाल के निर्देशन में जनपद मुरादाबाद में गुम हुए मोबाइलों के शिकायतों पर त्वरित कार्रवाई कर शिकायतकर्ताओं को उनको मोबाइल दिलाने हेतु पुलिस अधीक्षक (अपराध) अशोक कुमार के नेतृत्व में सर्विलांस सेल, मुरादाबाद की टीम को शिकायतकर्ताओं के गुम हुए मोबाइलों को सर्विलांस के माध्यम से खोजने हेतु निर्देशित किया गया। जिसके अनुपालन में 24 मई को सर्विलांस सेल मुरादाबाद की टीम द्वारा प्राप्त शिकायतों में से लगभग 60 मोबाइलों को बरामद कर सम्बन्धित शिकायतकर्ताओं को वितरित किया। आम जनता द्वारा पुलिस के इस सराहनीय कार्य की काफी प्रशंसा की गई।

ये भी पढ़ें – हमलावर ढेर! स्कूल में घुसकर की थी ताबड़तोड़ गोलीबारी, 21 मृतकों में 18 छात्र भी शामिल

एसपी क्राइम ने बताया बरामद हुए मोबाइलों में विवो कंपनी के करीब 16 मोबाइल, सैमसंग कम्पनी के करीब 10, ओप्पो के 8, वनप्लस कम्पनी के 2, एमआई कम्पनी के 3, रियलमी कम्पनी के 12, रेडमी कम्पनी के 5, इनफिनिक्स कम्पनी के 4 मोबाइल सेट हैं। इन कुल 60 मोबाइलों की कीमत लगभग 10 लाख रुपये है।

सर्विलांस टीम में प्रभारी सर्विलांस सेल राजीव कुमार शर्मा, उप निरीक्षक आशीष कुमार, हेड का. अजय कुमार, कांस्टेबल कपिल कुमार, प्रशांत कुमार, मनोज कुमार आदि शामिल रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here