सपा विधायक इरफान सोलंकी पर और कसेगा शिकंजा, प्रशासन कर रहा है ऐसी तैयारी

कई मामलों में जेल में बंद चल रहे विधायक इरफान सोलंकी की परेशानी और बढ़ने वाली है। प्रशासन उन पर और शिकंजा कसने की तैयारी कर रहा है।

पड़ोसी महिला की शिकायत के बाद से ही सपा विधायक इरफान सोलंकी के लिए दिन प्रतिदिन मुश्किलें घटने का नाम नहीं ले रही हैं। जेल में बंद विधायक की संपत्तियों की जांच कराने के लिए प्रशासन तैयारी कर रहा है।

उल्लेखनीय है कि कई मामलों में जेल में बंद चल रहे विधायक इरफान सोलंकी की संपत्तियों की जांच की तैयारी की जा रही है। शासन से मिले निर्देश के बाद से इस दिशा में प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। ऐसा बताया जा रहा है कि विधायक की जाजमऊ, पनकी, चकेरी व उन्नाव क्षेत्र में संपत्तियां हैं, जिनकी जांच की जाएगी। आशंका जाहिर की जा रही है कि यहां पर जितनी भी संपत्तियां बनाई गई हैं, उसमें कई मामलों में हेराफेरी की गई है।

इन संपत्तियों पर प्रशासन की नजर
सूत्रों की मानें तो सपा विधायक इरफान सोलंकी की शहरी क्षेत्र में सीसामऊ, कैंट में विधायक के कहां मकान एवं अपार्टमेंट बने हैं, प्रशासन इस पर भी निगाह रखे हुए है। शासन ने पुलिस को विधायक के अपराधों की जांच के साथ ही प्रशासन को विधायक की संपत्तियों का ब्योरा जुटाने के लिए कहा गया है। यह भी जानकारी मिल रही है कि इस सम्बन्ध में जाजमऊ, पनकी, चकेरी, उन्नाव में बीते पांच साल में कितनी रजिस्ट्रियां कराई गईं, उसकी भी रिपोर्ट तैयार की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here