बिहार के बदमाश योगी राज में ढेर

मुठभेड़ में पुलिस ने दो बदमाशों को ढेर कर दिया, वहीं उनका एक साथी भागने में कामयाब रहा। मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी के घायल होने की भी खबर है।

168

उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले के बड़ागांव थाना क्षेत्र के वाजिदपुर हरहुआ रिंग रोड पर 21 नवंबर की अलसुबह पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में पुलिस ने दो बदमाशों को ढेर कर दिया, वहीं उनका एक साथी भागने में कामयाब रहा। मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी के घायल होने की भी खबर है। सूचना पाकर पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश और अन्य मौके पर पहुंचे।

ये भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश: धर्मांतरण के षड्यंत्र का भंडाफोड़, पुलिस ने मारा छापा

हथियार बरामद, एक साथी भागने में रहा सफल 
बदमाशों के साथ हुई इस मुठभेड़ में बड़ागांव पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम शामिल रही। पुलिस को सूचना मिली थी कि रोहनिया में चौकी प्रभारी को गोली मारने वाले बिहार के बदमाश रात को किसी भी वक्त हरहुआ वाजिदपुर रिंग रोड के रास्ते शहर में आने वाले हैं। इसके बाद पुलिस ने वाजिदपुर भेलखा के समीप रिंगरोड पर घेराबंदी की। तड़के एक काले रंग की बाइक पर सवार तीन युवकों को आता देख पुलिस ने उन्हें रुकने का संकेत किया। यह देख बदमाश गोली चलाने लगे। यह देख क्राइम ब्रांच और बड़ागांव पुलिस टीम को जवाबी फायरिंग करनी पड़ी। इस मुठभेड़ में क्राइम ब्रांच का आरक्षी शिव गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने कुछ ही देर में दो बदमाशों को ढेर कर दिया। इनका तीसरा साथी भागने में कामयाब हो गया। मौके से पुलिस ने एक नाइन एमएम पिस्टल और एक 32 बोर की पिस्टल बरामद किया है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.