शाहजहांपुर में अंतरराष्ट्रीय तस्कर गिरफ्तार, इतने करोड़ की चरस बरामद

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने बताया कि दो मादक पदार्थ तस्करों को रोडवेज बस स्टैंड से गिरफ्तार किया गया है। अभियुक्तों ने अपना नाम बिहार राज्य के चम्पारन निवासी रितेश पटेल उर्फ दीपलाल व मोहन पटेल बताया है।

172

उत्तर प्रदेश एसटीएफ, एसओजी और थाना सदर बाजार पुलिस की संयुक्त टीम ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले दो तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है। इनके कब्जे से 44 करोड़ 60 लाख कीमत की चरस बरामद हुई है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने बुधवार को बताया कि बीती रात एक सूचना के बाद बिहार के दो मादक पदार्थ तस्करों को रोडवेज बस स्टैंड से गिरफ्तार किया गया है। अभियुक्तों ने अपना नाम बिहार राज्य के चम्पारन निवासी रितेश पटेल उर्फ दीपलाल व मोहन पटेल बताया है। इनके पास से जो चरस बरामद हुई है उसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत 44.60 करोड़ रुपए है।

ये भी पढ़ें- लव जिहाद: धर्म छिपाकर की हिंदू लड़की से शादी, ऐसे खुला राज

अनिल के लिए करते हैं काम
ये तस्कर बेतिया निवासी अनिल के लिए काम करते हैं। अनिल ने उन्हें नेपाल से चरस लाकर दी थी, जो शामली जिले के कैराना में रहने वाले किसी दिलशाद नाम के व्यक्ति को देने जा रहे थे। उसके एवज में इन आरोपियों को तीस से चालीस हजार रुपए मिलते हैं। इससे पहले भी यह लोग कई बार चरस की तस्करी कर चुके हैं।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.