भागलपुर में धमाका, लोगों में दहशत

आसपास के लोगों का कहना है कि यहां अक्सर इस तरह की घटना सामने होती ही रहती है। ब्लास्ट की आवाज करीब एक किलोमीटर तक सुनी गई। जिससे कि लोगों में भय का माहौल बन गया। कुछ दिन पहले भागलपुर के तातारपुर थाना क्षेत्र के काजबलीचक में बम ब्लास्ट होने से कई लोगों की मौत हुई थी।

जिले के मोजाहिदपुर थाना क्षेत्र के काजीचक मोहल्ले में 22 अगस्त को बम ब्लास्ट होने की घटना हुई । जिसमें आंशिक रूप से 2 लोगों के घायल होने की सूचना आ रही है। हालांकि इस हादसे में किसी तरह के कोई बड़े स्तर पर जानमाल के नुकसान की बात सामने नहीं आ रही है। घटना की सूचना मिलते ही मोजाहिदपुर पुलिस मौके पर अपने दल बल के साथ पहुंची। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

आसपास के लोगों का कहना है कि यहां अक्सर इस तरह की घटना सामने होती ही रहती है। ब्लास्ट की आवाज करीब एक किलोमीटर तक सुनी गई। जिससे कि लोगों में भय का माहौल बन गया। कुछ दिन पहले भागलपुर के तातारपुर थाना क्षेत्र के काजबलीचक में बम ब्लास्ट होने से कई लोगों की मौत हुई थी। मामले में सिर्फ थानाअध्यक्ष को सस्पेंड किया गया था। फिलहाल बम ब्लास्ट होने से इलाका दहल उठा है। एक मकान क्षतिग्रस्त हो गया है। यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि बम ब्लास्ट हुआ या फिर सिलेंडर विस्फोट हुआ है। स्थानीय लोगों का दावा है कि बम ब्लास्ट हुआ है। फिलहाल मामले में कुछ भी बोलने से पुलिस बचती नजर आ रही है।

यह भी पढ़ें – लखनऊ-गोरखपुर रूट पर 110 की जगह ‘इतने’ किमी प्रति घंटा की रफ्तार से चल सकेंगी ट्रेनें

विस्फोट के बाद मौके पर पहुंचे इंस्पेक्टर सहित पुलिस बल घरवालों से हल्की पूछताछ कर वहां से निकल गए। स्थानीय महिला का कहना है कि विस्फोट काफी तेज था। इससे पहले भी भागलपुर में पिछले कुछ जगहों पर बम मिलने की सूचना पाई गई है। उसके बावजूद भी आज विस्फोट होने के बाद जहां घरवाले से छुपाने का प्रयास कर रहे थे। वही पुलिस भी इसे विस्फोट नहीं मान रही थी। बिना कोई जांच किए ही वहां से निकल गई। जबकि यहां पर विस्फोट होने की बात कही जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here