नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर दो बसों में भिड़ंत, तीन यात्रियों की मौत,13 घायल

पुलिस के अनुसार एक बस (एमपी-04 पीए 3243) मध्य प्रदेश के शिवपुरी से दिल्ली जा रही थी। दूसरी (यूपी-17 एटी 6460) प्रतापगढ़ से आनंद बिहार जा रही थी।

नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर 18 दिसंबर की सुबह दो बसों में टक्कर हो गई। इस हादसे में तीन यात्रियों की मौत हो गई, जबकि कम से कम 13 यात्री घायल हुए हैं। घटना में हुई जनहानि पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक संवेदना व्यक्त की है।

पुलिस के अनुसार एक बस (एमपी-04 पीए 3243) मध्य प्रदेश के शिवपुरी से दिल्ली जा रही थी। दूसरी (यूपी-17 एटी 6460) प्रतापगढ़ से आनंद बिहार जा रही थी। नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर नॉलेज पार्क के पास ओवरटेक करने के चक्कर में दोनों बसों में भीषण टक्कर हो गई। इसमें तीन यात्रियों की मौत हो गई। हादसे में कम से कम 13 यात्री घायल हुए हैं। घायलों में तीन को यथार्थ अस्पताल ग्रेटर नोएडा और 10 को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मुख्यमंत्री ने जताया दुख
मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुःख प्रकट किया है। उन्होंने घायलों के समुचित उपचार के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए। इसके साथ ही जिलाधिकारी और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर जाकर राहत कार्य को युद्धस्तर पर कराने के निर्देश दिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here