मुंबईः शिवसेना की उप नेता शीतल म्हात्रे का पीछा करने के आरोप में दो गिरफ्तार

शीतल म्हात्रे के इस बयान के आधार पर दादर पुलिस ने 14 मार्च को दो अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया।

119

दादर पुलिस ने शिवसेना की उप नेता शीतल म्हात्रे का पीछा कर रहे दो लोगों को गिरफ्तार किया है। सूत्रों ने जानकारी दी है कि ये दोनों प्रभादेवी इलाके के रहने वाले युवक हैं। शीतल म्हात्रे का पीछा करने के मामले में 14  को दादर थाने में मामला दर्ज होने के कुछ ही घंटों में दो संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया गया है. गिरफ्तार किए गए दोनों लोगों की पहचान सागर चव्हाण और स्वप्निल माने के रूप में हुई है।

शीतल म्हात्रे ने पुलिस को दी जानकारी
शिवसेना की उप नेता शीतल म्हात्रे ने 13 मार्च को मुंबई के संयुक्त पुलिस आयुक्त सत्यनारायण चौधरी से मुलाकात की और वायरल वीडियो मामले के बाद बयान दिया। इस बयान में उसने कहा कि दो आईएसएएम मोटरसाइकिल पर उसका पीछा कर रहे थे और इशारे कर रहे थे। शीतल म्हात्रे ने एक बयान में कहा कि 13 मार्च को दादर शिवाजी पार्क में रहने वाली अपनी मां से मिलने गई थीं, जहां से वह वीर सावरकर रोड से अपनी कार में बालासाहेब भवन चर्चगेट जा रही थीं, तभी मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों ने उनका पीछा किया। कीर्ति कॉलेज जंक्शन पर शीतल म्हात्रे की सुरक्षा के लिए नियुक्त पुलिस कांस्टेबल ने भी उन्हें देखा। सुरक्षा कांस्टेबल ने दोनों को रोकने की कोशिश की, लेकिन दोनों प्रभादेवी की ओर भाग गए।

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गिरफ्तारी
शीतल म्हात्रे के इस बयान के आधार पर दादर पुलिस ने 14 मार्च को दो अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दादर पुलिस ने इन दोनों संदिग्धों की पहचान की। उसके बाद उन्हें प्रभादेवी इलाके से गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए गए दोनों लोगों की पहचान सागर चव्हाण और स्वप्निल माने के रूप में हुई है। पुलिस सूत्रों ने जानकारी दी है कि ये दोनों प्रभादेवी इलाके में ठहरे हुए हैं। पुलिस सूत्रों ने जानकारी दी है कि इस बात की जांच की जा रही है कि शिवसेना की उपनेता शीतल म्हात्रे का पीछा करने और उन पर हमला करने का मकसद क्या था।

 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.