सनसनीः ईडी की छापेमारी में प्रेम प्रकाश के घर से मिले दो ऐसे खतरनाक हथियार

रांची के अलावा बिहार, दिल्ली, तमिलनाडु सहित अन्य राज्यों में भी ईडी की छापामारी चल रही है।

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के करीबी प्रेम प्रकाश उर्फ पीपी के 17 ठिकानों पर ईडी 24 अगस्त की सुबह से छापामारी कर रही है। रांची के अलावा बिहार, दिल्ली, तमिलनाडु सहित अन्य राज्यों में भी छापामारी चल रही है। प्रेम प्रकाश के घर से ईडी को दो एके 47 राइफल भी मिले हैं। यह हथियार झारखंड पुलिस के दो अंग रक्षकों का बताया जा रहा है।

कहा जा रहा है कि अंगरक्षक यहां हथियार रख कर अपने घर फ्रेश होने के लिए गए थे। वहीं, रांची के अरगोड़ा चौक के समीप वसुंधरा अपार्टमेंट के 8वें तल्ले पर भी ईडी की टीम पहुंची है। यहां प्रेम प्रकाश के दफ्तर में छापेमारी की जा रही है।

इन स्थानों पर भी छापेमारी
इसके अतिरिक्त ओल्ड एजी कॉलोनी स्थित हॉली एंजल स्कूल भी ईडी की रडार पर है। छापेमारी के दौरान सीआरपीएफ जवानों की तैनाती की गयी है। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के सीए जे जयपुरियार के घर पर भी ईडी छापेमारी कर रही है।

पहले यहां मरा गया था छापा
इससे पहले ईडी ने बीते 25 मई को प्रेम प्रकाश के हरमू स्थित ऑफिस और वसुंधरा अपार्टमेंट में छापेमारी की थी। छापेमारी के क्रम में प्रेम प्रकाश के वसुंधरा अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर – 802 में ईडी अधिकारियों को काफी कीमती सामान का पता लगा था। अधिकारियों को पूछताछ के क्रम में बड़ी रकम के लेन-देन की जानकारी भी मिली थी। इसके बाद ईडी ने प्रेम प्रकाश से कई दिनों तक पूछताछ की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here