ट्विटर को जल्द मिलेगा नया नेतृत्व करने वाला: एलोन मस्क

मस्क ने कहा कि वह सोशल मीडिया कंपनी चलाने के लिए एक नए लीडर की तलाश कर रहे हैं और इस सप्ताह तक कंपनी के पुनर्गठन के पूरा होने की उम्मीद है।

97

ट्विटर के अधिग्रहण के बाद से अपने बयान व निर्णयों से लगातार सुर्खियों में बने रहने वाले एलन मस्क ने 15 नवंबर को घोषणा की है ट्विटर को जल्द नया नेतृत्व करने वाला मिलने जा रहा है।

इसके साथ ही मस्क ने कहा है कि वो ट्विटर पर अब कम समय देंगे। मस्क ने कहा कि वह सोशल मीडिया कंपनी चलाने के लिए एक नए लीडर की तलाश कर रहे हैं और इस सप्ताह तक कंपनी के पुनर्गठन के पूरा होने की उम्मीद है। एलन मस्क का यह बयान ऐसे वक्त में आया है, जब उन्होंने हाल ही में पूर्व सीईओ पराग अग्रवाल समेत कई कर्मचारियों को ट्विटर से निकाल दिया था। मस्क ने कहा था कि अधिग्रहण के बाद कंपनी का पुनर्गठन किया जाएगा। साथ ही उन्होंने कहा कि कंपनी के पुनर्गठन के बाद वह ट्विटर पर समय देना कम कर देंगे।

इससे पहले ट्विटर के नए बॉस एलन मस्क ने कहा था कि ट्विटर पर ब्लू सब्सक्रिप्शन को 29 नवंबर तक पुन: लॉन्च कर दिया जाएगा। एलन मस्क ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी। मस्क ने एक ट्वीट कर कहा कि ब्लू सब्सक्रिप्शन सर्विस 29 नवंबर को फिर से शुरू की जाएगी।

ये भी पढ़ें – राहुल गांधी की यात्रा का नाम भारत छोड़ो रखना चाहिए, मुख्यमंत्री शिंदे ने की कांग्रेस की भारत जोड़ो आंदोलन की आलोचना

एक दिन पहले ही ट्विटर के मालिक एलन मस्क ने भारत समेत कई देशों में ट्विटर की धीमी स्पीड को लेकर माफी मांगी थी। अरबपति एलन मस्क ने कहा था कि भारत तथा कई अन्य देशों में ट्विटर बहुत धीमा है। उन्होंने कहा कि होमलाइन पर ट्वीट को रिफ्रेश करने में 10 से 15 सेकंड लगना आम बात है। एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा था कि वह कई देशों में ट्विटर के बहुत धीमा होने के लिए माफी मांगते हैं।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.