छिंदवाड़ा में भीषण हादसा: बारातियों से भरी बोलेरे कुंए में गिरी, 7 की मौत

अंधेरा होने के चलते गाड़ी से ड्राइवर ने कंट्रोल खो दिया और सड़क किनारे बने एक कुएं में बोलेरो जा गिरी।

100

मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में 15 जून देर रात एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। यहां बारातियों से भरी एक बोलेरो कुएं में गिर गई। हादसे में गाड़ी सवार 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मरने वालों में एक बच्चा भी शामिल है। वहीं तीन लोग घायल हुए हैं। घटना कोडामऊ में 15 जून देर रात की है। 16 जून सुबह तक सातों शव और बोलेरो कुएं से निकाली गई। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

पुलिस ने घटना को लेकर बताया कि हादसा 15 जून देर रात मोहखेड़ थाना इलाके के कोडामऊ के पास हुआ।शुरूआती जांच में सामने आया है कि यह बारात पास के ही गांव भाजीपानी गई हुई थी। ड्राइवर कार को तेज रफ्तार में दौड़ा रहा था। अंधेरा होने के चलते गाड़ी से उसने कंट्रोल खो दिया और सड़क किनारे बने एक कुएं में बोलेरो जा गिरी। स्थानीय लोगों ने जब गाड़ी को कुएं में गिरा देखा तो पुलिस और एंबुलेंस को फोन कर बुलाया। मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद गाड़ी को कुंए से बाहर निकाला और शवों को बाहर निकाला  गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें – गठित हुआ यूएई, इजराइल, भारत और अमेरिका का नया समूह ‘आई2यू2′, ये है उद्देश्य

मृतकों में ये शामिल
अजय पुत्र बलवान इवनाती (32 साल) निवासी लेंदागोंदी, सचिन पुत्र रामदिन (19 साल) निवासी धनोरा थाना देवलापार नागपुर, राजकुमार पुत्र सुखराम चौरे (40 साल) निवासी आगरपुर थाना बिच्छूआ, सागर उर्फ शिवपाल पुत्र मंगल (31 साल) निवासी जमुनिया बिच्छूया, रंजीत पुत्र बिस्तु उइके (35 साल) निवासी लेंदागोंदी, रामनाथ पुत्र दादूलाल इन्वाती निवासी कर्मझिरी थाना कुरई और दिप्पू उर्फ दिपेन्द्र इवनाती (3 साल) निवासी लेंदागोंदी शामिल हैं।

इनका चल रहा उपचार
सचिन उर्फ दक्ष पुत्र अजय इन्वाती (5 साल) निवासी लेंदागोंडी, पिंकी उर्फ देववती पत्नी अजय निवासी इन्वाती लेंदागोंडी और अनिल पुत्र अमर खड़ाइत(22 साल) निवासी आगरपुर बिच्छूआ का इलाज जिला अस्पताल छिंदवाड़ा में चल रहा है।

सीएम ने जताया दुख
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने छिंदवाड़ा हादसे पर दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट कर अपने शोक संदेश में कहा- छिंदवाड़ा में सड़क दुर्घटना में अनमोल जिंदगियों के असामयिक निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान एवं परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति देने और घायलों को शीघ्र स्वस्थ करने की प्रार्थना करता हूं।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.