ट्रैक्टर से टकराई पूरी रफ्तार से आ रही ट्रेन! फिर हुआ ऐसा

पटना गया रेलवे ट्रैक पर जहानाबाद से लगभग 3 किलोमीटर उत्तर पटना की ओर जा रही पैसेंजर ट्रेन से ट्रैक्टर टकरा गयी।

119

पटना-गया रेल खंड के जहानाबाद मुठेर लोदी पुर के समीप एक ट्रैक्टर 12 दिसंबर की दोपह रकरीब 12.30 बजे ट्रेन से टकरा गई। इससे एक बड़ा हादसा होने से बच गया। ट्रेन चालक ने अपने सूझबूझ से हजारों यात्रियों की जान बचा ली । घटना में ट्रैक्टर के परखच्चे उड़ गये।

इस घटना में ट्रैक्टर से टकराने की वजह से ट्रेन के चार पहिए भी पटरी से उतर गये। ट्रैक्टर के चालक ने कूदकर अपनी जान बचाई और मौके से भाग निकला । घटना की सूचना मिलते ही रेल थाना की पुलिस एवं स्थानीय थाना की पुलिस पहुंचकर स्थिति नियंत्रण करने में जुट गई।

ऐसे घटी घटना
बताया जा रहा है कि पटना गया रेलवे ट्रैक पर जहानाबाद से लगभग 3 किलोमीटर उत्तर पटना की ओर जा रही पैसेंजर ट्रेन से ट्रैक्टर टकरा गयी। ट्रैक्टर अवैध रेलवे क्रॉसिंग से पार कर रहा था और उसी बीच गया से पटना पैसेंजर ट्रेन जा रही थी। घटना में सभी यात्री सुरक्षित हैं।

ये भी पढ़ेः “1971 में हमने चटाई थी धूल, अब आतंकवाद…!” स्वर्णिम विजय पर्व पर पाकिस्तान को कड़ा संदेश

रेलवे ने दी जानकारी
पैसेंजर ट्रेन के लोको पायलट नकुल कुमार ने बताया कि मुठेर गांव के पास अवैध क्रॉसिंग है, जहां ईंट से लदी ट्रैक्टर अचानक सामने आ गई। ट्रेन को नियंत्रित करते-करते आखिरकार ट्रैक्टर से टक्कर हो गई। अगर ट्रेन की स्पीड कम नहीं होती तो बड़ा हादसा हो सकता था।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.