टीएमसी प्रवक्ता साकेत गोखले गिरफ्तार, जानें वजह

टीएमसी सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने ट्वीट किया, टीएमसी राष्ट्रीय प्रवक्ता साकेत गोखले को पुलिस ने जयपुर से गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही पुलिस ने उसका सारा सामान जब्त कर लिया।

118

तृणमूल कांग्रेस (TMC) प्रवक्ता साकेत गोखले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इसकी जानकारी टीएमसी सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने दी है। सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने ट्विटर कर कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता साकेत गोखले को गुजरात पुलिस ने 5 दिसंबर की रात को गिरफ्तार कर लिया।

प्रवक्ता का सामान पुलिस ने किया जब्त
टीएमसी सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने ट्वीट किया, टीएमसी राष्ट्रीय प्रवक्ता साकेत गोखले को पुलिस ने जयपुर से गिरफ्तार कर लिया है। सांसद डेरेक ने बताया कि गिरफ्तारी के बाद गोखले ने अपनी मां को फोन किया और उन्होंने बताया कि पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है और वह अब उन्हें अहमदाबाद लेकर जा रही है। इसके साथ ही पुलिस ने उसका सारा सामान जब्त कर लिया। इस प्रकरण के बाद टीएमसी सांसद ने कहा कि अब टीएमसी और विपक्ष चुप नहीं बैठेगा। बता दें कि टीएमसी प्रवक्ता साकेत ने नई दिल्ली से जयपुर के लिए रात 9 बजे की फ्लाइट पकड़ थी। जैसे ही वह जयपुर उतरे उन्हें गुजरात पुलिस ने राजस्थान के हवाई अड्डे से गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ें- चक्रवाती तूफान को लेकर अलर्ट जारी, इन राज्यों में भारी बारिश के आसार

गिरफ्तारी की यह है वजह
दरअसल, टीमसी प्रवक्ता साकेत गोखले ने मोरबी ब्रिज हादसे के बाद प्रधानमंत्री मोदी के हादसे वाली जगह पर जाने को लेकर सवाल उठाए थे। उन्होंने ट्वीट किया था कि आरटीआई से पता चला है कि पीएम मोदी की मोरबी यात्रा पर 30 करोड़ रुपए खर्च हुए हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि 5 करोड़ में से प्रत्येक मृतकों को 4 लाख रुपए की अनुग्रह राशि दी गई। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के कार्यक्रम प्रबंधन और पीआर की कीमत 135 लोगों के जीवन से अधिक है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.