जम्मू के सिद्धड़ा में आतंकी षड्यंत्र विफल! जानिये, कितनी खतरनाक थी साजिश

जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर सिद्धड़ा में बत्रा अस्पताल के पास कुछ लोगों ने एक कूडे़ दान में संदिग्ध काले रंग का डिब्बा देखा। उन्होंने उसकी सूचना पुलिस को दी।h

जम्मू के सिद्धड़ा इलाके में स्थित बत्रा अस्पताल के पास जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर आईईडी बरामद की गई है। जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर आतंकियों ने काले रंग के एक डिब्बे में टाइमर लगी आईईडी प्लांट की थी। पुलिस के बम निरोधक दस्ते ने समय रहते आईईडी को सुरक्षित जगह पर ले जाकर निष्क्रिय कर दिया। पुलिस व सेना ने आसपास के इलाकों में तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर सिद्धड़ा में बत्रा अस्पताल के पास कुछ लोगों ने एक कूडे़ दान में संदिग्ध काले रंग का डिब्बा देखा और पुलिस को सूचना दी। एसएसपी जम्मू चंदन कोहली भी दलबल के साथ वहां पहुंच गए और उन्होंने सुरक्षाबलों को तुरंत जम्मू श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर वाहनों की आवाजाही बंद करने के निर्देश दिए। राष्ट्रीय राजमार्ग पर दोनों ओर से वाहनों की आवाजाही बंद कर दी गई और बम निरोधक दस्ते को सूचित किया गया।

ये भी पढ़ें – ठाणे में 1 से 12 मई तक आम महोत्सव! आप भी उठा सकते हैं लाभ

बम निरोधक दस्ते के जवानों ने डिब्बे को कूड़ेदान से बाहर निकाला और एक सुरक्षित जगह पर ले जाकर उसे खोला। डिब्बे में आतंकियों ने टाइमर के साथ आईईडी लगाई थी। दल में शामिल जवानों ने बड़े ही सुरक्षित ढंग से आईईडी को निष्क्रिय कर दिया। इसके बाद सुरक्षाबलों ने आसपास के इलाके में तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। खबर लिखे जाने तक सुरक्षाबलों का तलाशी अभियान जारी था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here