संगम में डूबे तीनों छात्रों का अब भी पता नहीं, इस तरह चलाया जा रहा है तलाशी अभियान

उतरांव थाना क्षेत्र के अमन और प्रलव दुबे एवं बस्ती निवासी मनीष प्रयागराज में कमरा लेकर शिक्षा ग्रहण करते हैं। 7 जून की देर शाम चारों छात्र संगम स्नान करने पहुंचे। मनीष अपने साथियों का कपड़ा की सुरक्षा के लिए संगम घाट पर बैठ गया।

संगम में नहाते समय 7 जून की देर शाम तीन छात्र डूब गए। साथी छात्र की सूचना पर पहुंची दारागंज पुलिस गोताखोरों और जल पुलिस की मदद से गंगा नदी और यमुना नदी तीनों की तलाश कर रही है। इस बीच 8 जून को सुबह लखनऊ से पहुंची एसडीआरएफ टीम ने भी संगम में इनकी तलाश शुरू कर दी है। यह जानकारी पुलिस अधीक्षक (नगर) दिनेश कुमार सिंह ने दी।

पुलिस अधीक्षक (नगर) दिनेश कुमार सिंह ने दी जानकारी
सिंह ने बताया कानपुर निवासी हनी सिंह सचान, उतरांव थाना क्षेत्र के अमन और प्रलव दुबे एवं बस्ती निवासी मनीष प्रयागराज में कमरा लेकर शिक्षा ग्रहण करते हैं। 7 जून की देर शाम चारों छात्र संगम स्नान करने पहुंचे। मनीष अपने साथियों का कपड़ा की सुरक्षा के लिए संगम घाट पर बैठ गया। हनी सिंह सचान,अमन और प्रलव दुबे नहाते समय लहरों में संभल नहीं पाए और डूब गए। यह देख मनीष ने पुलिस को सूचना दी। अभी तक तीनों का कुछ पता नहीं चल पाया है। छात्रों के परिजन सूचना मिलते ही संगम तट पर पहुंच चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here