हृदयविदारकः मैनपुरी में तालाब में डूबने से तीन बच्चियों की मौत

पूरी हृदयविदारक और दिल को दहला देने वाली घटना कोतवाली क्षेत्र के धीरेंद्र कोल्ड स्टोर के पीछे बने तालाब के पास की है।

जनपद में कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत बड़ी और हृदय विदारक घटना घटित हुई। तालाब में नहाते समय तीन बच्चियां डूब गई । आनन-फानन में उन्हें तालाब से निकालकर उपचार के जिला अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने तीनों बच्चियों को मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद से तीनों बच्चों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

इस तरह घटी घटना
पूरी हृदयविदारक और दिल को दहला देने वाली घटना कोतवाली क्षेत्र के धीरेंद्र कोल्ड स्टोर के पीछे बने तालाब के पास की है । यहां तीन बच्चियां कबाड़ा बीनने के लिए गई हुई थीं। तभी तीनों बच्चियां 11 वर्षीय फूलवती 8 वर्षीय जाग्रति पुत्री राम लखन व 5 वर्षीय खुशबू पुत्री गब्बर निवासी रेलवे स्टेशन थाना कोतवाली वहीं पास में तालाब में नहाने लगे और डूब गईं। जैसे ही बच्चियां डूबीं, तत्काल आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। तत्काल मौके पर पुलिस पहुंच गई । स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से तीनों बच्चियों को ताला में से बाहर निकाल कर उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया तब तक तीनों बच्चियों के परिजन भी जिला अस्पताल पहुंच गए थे यहां प्राथमिक उपचार नहीं चिकित्सकों की ओर से तीनों बच्चियों को मृत घोषित कर दिया जैसे ही चिकित्सकों की ओर से बच्चियों को मृत घोषित किया गया तो तीनों बच्चियों के परिवार में हाहाकार मच गया परिजन दहाड़ मार मार कर रोने लगे परिजनों का हाल बेहाल होने लगा वहीं दूसरी ओर पुलिस की ओर से तीनों बच्चियों के शवों को कब्जे में लेकर शवों का पोस्टमार्टम कराया गया घटना के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है गम का माहौल व्याप्त है।

यह भी पढ़ें – उत्तराखंड : ट्रक ने श्रद्धालुओं की ट्रैक्टर-ट्रॉली को मारी टक्कर, 6 लोगों की मौत

तीनों के शव बरामद
एसपी मैनपुरी कमलेश दीक्षित ने बताया कि थाना कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत तालाब में नहाते समय तीन मासूम बच्चियों की डूबने से मौत हुई है। घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से तीनों बच्चियों के शव को निकलवाया है। तीनों को अस्पताल में डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here