उप्रः मुख्यमंत्री को जान से धमकी देने वाले की नहीं खैर, पुलिस ने शुरू की युद्ध स्तर पर कार्रवाई

एक महिला पुलिस सिपाही के फेसबुक पेज पर सिविल लाइंस निवासी एक ठेकेदार के अकाउंट से मुख्यमंत्री आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी गई है। उनका सिर कलम करने वाले को दो करोड़ का इनाम देने का ऐलान किया गया है।

मुरादाबाद की एक महिला पुलिस सिपाही के फेसबुक पेज पर सिविल लाइंस निवासी एक ठेकेदार के अकाउंट से मुख्यमंत्री आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी गई है। उनका सिर कलम करने वाले को दो करोड़ का इनाम देने का ऐलान किया गया है। जिस ठेकेदार के फेसबुक अकाउंट से पोस्ट डाली गई, वह खुद पुलिस के पास पहुंच गया। उसका दावा है कि उसका फेसबुक अकाउंट हैक कर लिया गया है। एक महिला एक्टिविस्ट के ट्वीट के बाद पुलिस हरकत में आई। सिविल लाइंस पुलिस ने हरथला चौकी प्रभारी की तहरीर पर मुकदमा लिखकर साइबर सेल को जांच दी गई है।

भारतीय जनता मजदूर संघ की प्रदेश अध्यक्ष (महिला कामगार) आयुषी माहेश्वरी ने मुरादाबाद पुलिस के ट्विटर हैंडल पर इस पोस्ट को टैग करके पोस्ट डालने वाले के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। इस पर अफसरों के कान खड़े हो गए। तत्काल मामले की जांच साइबर सेल को दे दी।

छानबीन में मिली ये जानकारी
छानबीन में पता चला कि पोस्ट सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के हरथला सब्जी मंडी निवासी जिला पंचायत के ठेकेदार आत्मप्रकाश पंडित के अकाउंट से डाली की गई थी। पोस्ट में कवर पर डीएम शैलेंद्र कुमार सिंह की फोटो लगी है, जबकि एक अन्य पोस्ट में पाकिस्तान का झंडा लगा है। पोस्ट में सीएम का सिर काटने पर दो करोड़ का इनाम देने की घोषणा की गई थी। इतना ही नहीं पोस्ट में अमर्यादित भाषा का भी प्रयोग किया गया।

अकाउंट यूजर खुद पहुंच गया पुलिस थाना
जानकारी होने पर खुद आत्मप्रकाश भी पुलिस के पास पहुंच गया। बताया कि कुछ माह पहले उनकी फेसबुक आइडी हैक कर ली गई है। इसके बाद उसने अकाउंट बंद कर दिया था। इसके बाद भी इसी आईडी से 14 अगस्त की रात को उनके अकाउंट से मुख्यमंत्री के खिलाफ पोस्ट डाली गई। इसी पोस्ट को महिला सिपाही के मुरादाबाद पुलिस नाम के फेसबुक पेज पर टैग किया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here