महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग की इस पदाधिकारी को मिली जान से मारने की धमकी, जांच में जुटी पुलिस

रूपाली चाकणकर को एक ऐसी नेता के रूप में जाना जाता है, जो महिलाओं के मुद्दों पर लड़ती हैं और विपक्ष को कड़ा जवाब देती हैं।

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) नेता और महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष रूपाली चाकणकर को जान से मारने की धमकी दी गई है। एक अज्ञात व्यक्ति ने 30 मई को राष्ट्रीय महिला आयोग के कार्यालय में फोन किया और अगले 24 घंटों में चाकणकर को जान से मारने की धमकी दी। मामले की गहन छानबीन मुंबई पुलिस की टीम कर रही है।

ये भी पढ़ें – मोदी सरकार के 8 वर्षः अयोध्या से जुड़ा जनकपुर, साकार हुआ अटल जी का सपना और क्या-क्या हुआ? जानिये,इस खबर में

रूपाली चाकणकर को दी गई धमकी
रूपाली चाकणकर को दी गई धमकी की वजह अभी समझ में नहीं आ रही है। महिला आयोग की कमान संभालने के बाद रूपाली चाकणकर ने काफी काम किया है। रूपाली चाकणकर ने राज्य में महिलाओं के मामले में हो रहे विकास पर तुरंत संज्ञान लिया है। रूपाली चाकणकर को पहले भी धमकी भरे फोन आ चुके हैं।

महिलाओं के मुद्दों पर लड़ती हैं रूपाली
रूपाली चाकणकर को एक ऐसी नेता के रूप में जाना जाता है जो महिलाओं के मुद्दों पर लड़ती हैं और विपक्ष को कड़ा जवाब देती हैं। उन्होंने राकांपा की महिला प्रदेश अध्यक्ष की अहम जिम्मेदारी निभाई है। उन्हें मिली धमकी को लेकर पुलिस गहन छानबीन कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here