धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की धमकी, जांच में जुटी पुलिस

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के चचेरे भाई लोकश गर्ग के मोबाइल पर एक कॉल आया, जिसमें कॉल करने वाले ने धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को जान से मारने की धमकी दी।

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को जान से मारने की धमकी मिली है। धीरेंद्र शास्त्री के चचेरे भाई लोकेश गर्ग के फोन पर धमकी भरी कॉल आई है। इस मामले में छतरपुर के बमीठा थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर धमकी देने वाले की तलाश शुरू की दी है।

चचेरे भाई के मोबाइल पर आया कॉल
एफआईआर में बताया गया कि लोकश गर्ग के मोबाइल पर एक कॉल आया, जिसमें कॉल करने वाले ने धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को जान से मारने की धमकी दी। यह कॉल 22 जनवरी की रात करीब नौ बजे आया। कॉल करने वाले ने कहा कि धीरेंद्र शास्त्री से कह देना कि वह अपनी तेरहवीं की तैयारी कर लें। कॉल करने वाले ने अपना नाम अमर सिंह बताया। पुलिस ने शिकायत के आधार आईपीसी की धारा 506 और 507 के तहत मामला दर्ज कर धमकी भरा फोन करने वाले की तलाश शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला? 
बागेश्वर धाम सरकार के नाम से प्रसिद्ध धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पर महाराष्ट्र के नागपुर में अंध श्रद्धा निर्मूलन समिति ने एक कार्यक्रम के दौरान चमत्कार करने के नाम पर अंधविश्वास फैलाने का आरोप लगाया गया था। अंध श्रद्धा निर्मूलन समिति के उपाध्यक्ष श्याम मानव का दावा था कि एफआईआर के डर से धीरेंद्र शास्त्री कथा को समय से पहले समाप्त कर नागपुर से चले गए। धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा कि बागेश्वर धाम पर होने जा रहे एक बड़े उत्सव के चलते वह अपनी प्रस्तावित तीन कथाओं में दिन कम कर रहे हैं। इसके बाद से बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री के पक्ष और विपक्ष में बहस छिड़ गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here