पत्नी को गांव से बुलाने के लिए उसने बच्चों के साथ कर दिया ऐसा!

पत्नी को गांव से बुलाने के लिए मुंबई में एक व्यक्ति ने अपने बच्चों के साथ ऐसा किया, जिसके बाद वह पुलिस हवालात पहुंच गया।

84

मुंबई के कुरार पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है, जो पत्नी को गंव से बुलाने के लिए अपने नाबालिग बेटी को फांसी पर लटका दिया और जिंदा बेटे की अर्थी की तस्वीर निकालकर पत्नी को भेज दी। तस्वीर के साथ ही उसने पत्नी को बताया कि बेटा मर गया और बेटी ने फांसी लगा ली। तुम जल्दी मुंबई आ जाओ। घटना की जानकारी मिलते ही कुरार पुलिस उस व्यक्ति के घर पहुंच गई और बच्चों को अपने कब्जे में लेकर उसे गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी के भाई ने दी जानकारी
इस घटना के बाद कुरार पुलिस स्टेशन की हद में रहने वाले सूचित गौड़ (33) ने पुलिस को बताया कि उसका भाई नशे का आदी है। नशा करने के बाद वह अपनी पत्नी और बच्चों को मारता पिटता था। दो साल पहले पत्नी बच्चों को लेकर मुंबई छोड़कर गंव चली गई थी। उसकी हरकत से वह मुंबई नहीं आना चाहती थी। कुछ दिन पहले ही आरोपी ने अपने बच्चों को मुंबई लाया है। वह नशा करने के बाद अब भी बच्चों के साथ मार-पीट करता है।

ये भी पढ़ेंः पुलिसवालों में हड़कंप जब महिला सामाजिक कार्यकर्ता ने ऐसा कर लिया

बच्चों के साथ किया ऐसा
पत्नी को गांव से बुलाने के लिए उसने 7 अगस्त की सुबह अपने 8 साल के बेटे को जमीन पर सुलाकर उसके ऊपर सफेद कपड़ा डाल दिया और उसकी जिंदा अर्थी सजाकर तस्वीर निकाली तथा बेटी को पंखे से लटकाकर नीचे रखी बाल्टी हटाने को कहा। बेटी ने जब बाल्टी हटाने से मना किया तो आरोपी पंखा चलाने की धमकी देने लगा। तब बेटी यह कहते हुए चिल्लाने लगी कि पापा अभी मुझे नहीं मरना है। बच्ची की आवाज सुनकर पड़ोसियों ने जब घर में झांककर देखा तो बच्ची पंखे से लटकी हुई रो रही थी। उसके बाद पड़ोसियों ने घर में घुसकर बच्ची को नीचे उतारा।

सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस
इस घटना की जानकारी मिलते ही कुरार पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी प्रकाश वेले पीआई पितले और गायकवाड़ के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए और वहां की स्थिति का निरीक्षण करने के बाद बच्चों को अपने कब्जे में ले लिया तथा आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। बाद में पूछताछ में आरोपी ने माना कि नशे की हालत में उसने इस तरह की वारदात को अंजाम दिया। फिलहाल वह पुलसि हिरासत में है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.