मंत्री पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली महिला कोच की तबीयत बिगड़ी, पिता ने लगाया ये आरोप

मामला दर्ज करने के बाद चंडीगढ़ पुलिस ने इस मामले में अभी तक न तो कोई कार्रवाई की है और न ही जांच रिपोर्ट को सार्वजनिक किया है।

91

हरियाणा के खेल मंत्री संदीप सिंह पर यौन उत्पीडऩ का आरोप लगाने वाली महिला कोच व उसकी बहन की तबीयत बिगड़ने पर पीजीआई चंडीगढ़ में भर्ती कराया गया है। महिला कोच व उसके परिजनों ने उसकी सुरक्षा में तैनात कर्मचारियों पर ही खाने में जहर मिलाकर मारने की साजिश रचने का आरोप लगाया है। महिला कोच के पिता ने इस मामले में कई सवाल उठा दिए हैं। इस बीच संदीप सिंह प्रकरण का लेकर राजनीति भी तेज हो गई है।

मामला दर्ज करने के बाद चंडीगढ़ पुलिस ने इस मामले में अभी तक न तो कोई कार्रवाई की है और न ही जांच रिपोर्ट को सार्वजनिक किया है। इस बीच पंचकूला में रह रही महिला कोच व उसकी बहन की दो दिन पहले 26 फरवरी की रात अचानक तबियत बिगड़ गई, जिसके बाद उसे चंडीगढ़ के सेक्टर-32 मेडिकल कालेज ले जाया गया। जहां उसकी हालत गंभीर होने के कारण उसे पीजीआई रैफर कर दिया गया।

तबीयत में सुधार
पीजीआई में उपचार के बाद हालात सामान्य होने पर 26 फरवरी की रात उसे पीजीआई से छुट्टी तो मिल गई लेकिन महिला कोच के साथ रह रही उसकी बहन की तबीयत में सुधार नहीं होने के कारण उसे अभी जीएमसीएच में ही रखा गया है। पीजीआई के चिकित्सकों ने दावा किया है कि महिला कोच के खाने में जहरीला पदार्थ होने के कारण ही तबियत बिगड़ी है। महिला कोच का दावा है कि जिस घर में वह रह रही है वह काफी छोटा है। जिस कारण उसकी सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी घर की रसोई में ही सोती है।

जहर मिलाने की आशंका
कोच ने आशंका जताई है कि उसके खाने में साजिश के तहत जहर मिलाया गया है। महिला कोच ने बताया कि डॉक्टर ने उसे बताया कि उन्हें कुछ जहरीला पदार्थ खाए जाने का संदेह है। पीड़ित महिला कोच ने बताया कि न केवल उसकी बल्कि उसकी छोटी बहन, जो उसके साथ रहती है, इन दोनों की हालत अचानक काफी खराब हुई है, जिसके चलते उन्हें सिक्योरिटी पर संदेह हो रहा है।

पिता ने बताया षड्यंत्र
इस बीच महिला कोच के पिता ने इस पूरे घटनाक्रम में साजिश की आशंका व्यक्त करते हुए कहा कि पुलिस इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। उन्होंने सुरक्षा के लिहाज से छोटी बेटी को पंचकूला में छोड़ा था। अचानक दोनो बेटियों की तबियत बिगड़ना किसी बड़ी साजिश का हिस्सा हो सकता है। कोच के पिता के अनुसार पूरी सरकार संदीप सिंह को बचाने में जुटी है। इससे उनकी बेटी मानसिक रूप से प्रताडि़त हो रही है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.