हमलावर ढेर! स्कूल में घुसकर की थी ताबड़तोड़ गोलीबारी, 21 मृतकों में 18 छात्र भी शामिल

अमेरिका के उवाल्डे में स्थित रॉब एलीमेंट्री स्कूल में एक बंदूकधारी ने अचानक ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इस फायरिंग में घायल बच्चों को उवाल्डे मेमोरियल अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन तब तक 21 लोगों की मौत हो गई।

100

अमेरिका के टेक्सास में एक बंदूकधारी व्यक्ति ने एक स्कूल में घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग कर 18 छात्रों सहित 21 लोगों की हत्या कर दी। बाद में पुलिस की गोली से हमलावार भी मारा गया।

रिपोर्ट के अनुसार स्थानीय समयानुसार लगभग 12:17 बजे सैन एंटोनियो से लगभग 85 मील पश्चिम में उवाल्डे में स्थित रॉब एलीमेंट्री स्कूल में एक बंदूकधारी ने अचानक ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इस फायरिंग में घायल बच्चों को उवाल्डे मेमोरियल अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन तब तक 21 लोगों की मौत हो गई। इनमें 18 बच्चे और एक शिक्षक शामिल हैं।

पुलिस कर रही थी पीछा
स्थानीय मीडिया रिपोर्टों के अनुसार हत्या के मामले में आरोपित व्यक्ति का स्थानीय पुलिस पीछा कर रही थी। भागने के दौरान वह रॉब एलीमेंट्री स्कूल के अंदर घुस गया और छात्रों पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी।

घटना की पुष्टि
घटना की पुष्टि करते हुए टेक्सास के गवर्नर ग्रेग एबॉट ने बताया कि 24 मई को राज्य के दक्षिण-पश्चिम में उवाल्डे में 14 छात्रों और एक शिक्षक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। एबॉट ने बताया कि एक 18 वर्षीय पुरुष बंदूकधारी की स्कूल में घुस कर अंधाधुध फायरिंग में 14 छात्र और एक शिक्षक की गोली मारकर हत्या कर दी है। पुलिस रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस की गोलीबारी से बंदूकधारी भी मौके पर ही मारा गया।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.