अलकायदा के निशाने पर दिल्ली, मुंबई सहित देश के कई प्रदेश, पत्र लिखकर दी ये धमकी

अलकायदा ने 6 जून की दिनांक वाले अपने कथित पत्र में धमकी दी है कि वह टेलीविजन बहस के दौरान इस्लाम के बारे में ईशनिंदा संबंधी टिप्पणियों का बदला लेगा।

आतंकी संगठन अलकायदा ने ईश निंदा संबंधित टिप्पणियों को लेकर दिल्ली, मुंबई, उत्तर प्रदेश और गुजरात में आत्मघाती बम हमलों की धमकी दी है।

अलकायदा ने 6 जून की दिनांक वाले अपने कथित पत्र में धमकी दी है कि वह टेलीविजन बहस के दौरान इस्लाम के बारे में ईशनिंदा संबंधी टिप्पणियों का बदला लेगा। आतंकी संगठन ने कहा कि जिन लोगों ने पैगंबर के बारे में अपशब्दों का प्रयोग किया है, हम उन्हें मार डालेंगे।

धमकी भरे पत्र में ये लिखाः
-अलकायदा की भारतीय उपमहाद्वीप संबंधी शाखा ने पत्र में कहा, “हम अपने और अपने बच्चों के शरीर पर विस्फोटक बांधकर पैगंबर का अपमान करने वाले लोगों को उड़ा देंगे।”

-पत्र में कहा गया है कि भारत में आजकल हिंदू आतंकवादियों का बोलबाला है। भगवा आतंकवादियों को अब हमलों के लिए तैयार रहना चाहिए। वे अपने घरों अथवा सैनिक छावनियों में सुरक्षित नहीं रह पाएंगे।

-उल्लेखनीय है कि ज्ञानवापी प्रकरण में टेलीविजन बहस के दौरान भारतीय जनता पार्टी की निलंबित राष्ट्रीय प्रवक्ता नूपुर शर्मा की टिप्पणियों को लेकर मुस्लिम देशों में व्यापक प्रतिक्रिया हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here