जम्मू में तेजी से बिछाई जा रही है जिहादी जाल, इक्कजुट जम्मू पार्टी प्रमुख ने दावे के साथ पेश किए सबूत

इक्कजुट जम्मू पार्टी प्रमुख का कहना है कि आतंकवाद का नासूर अब कश्मीर के आलावा जम्मू में भी फैल रहा है और समय रहते उपचार नहीं किया गया तो इसे कश्मीर बनने मे ज्यादा समय नहीं लगेगा।

इक्कजुट जम्मू पार्टी प्रमुख एडवोकेट अंकुर शर्मा ने अब तक की सरकारों पर गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने ट्वीट कर आरोप लगाया है कि जम्मू के प्रति देश की अब तक की सरकारों का व्यवहार सौतेला रहा है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा,” मंदिर हमले,फिदायीन हमला, लाइव ग्रेनेड और आईईडी की बरामदगी, जम्मू प्रांत में जिहादी इन्फ्रास्ट्रक्चर्स खूब फल-फूल रहा है और यहां तेजी से आतंकवाद बढ़ रहा है।”

जम्मू-कश्मीर फिलहाल केंद्र शासित प्रदेश है। इससे लद्दाख को अलग कर उसे भी केंद्र शासित प्रदेश बना दिया गया है।अब जम्मू को भी कश्मीर से अलग करने की मांग जोर पकड़ रही है। इक्कजुट जम्मू पार्टी इसमें महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही है। उनका कहना है कि आतंकवाद का नासूर अब कश्मीर के आलावा जम्मू में भी फैल रहा है और समय रहते उपचार नहीं किया गया तो इसे कश्मीर बनने मे ज्यादा समय नहीं लगेगा।

इक्कजुट ने सरकारों पर लगाए गंभीर आरोप
जम्मू संभाग को राजनीतिक रूप से मजबूत करना और सत्ता को जम्मू के लोगों को सौंपना हमारा मुख्य उद्देश्य है। आज तक केंद्र सरकार ने कश्मीरी हुक्मरानों के साथ समझौता किया था, जिसे अब इक्कजुट जम्मू पार्टी खत्म करेगी। पिछले जिनों ये बातें इक्कजुट जम्मू पार्टी के प्रमुख एडवोकेट अंकुर शर्मा ने हीरानगर में आयोजित जनसम्पर्क अभियान में कही थीं। इक्कजुट जम्मू पार्टी द्वारा आयोजित बैठक में कठुआ के पूर्व विधायक चरणजीत सिंह भी विशेष तौर पर उपस्थित रहे थे। पूर्व विधायक का बैठक में मौजूद रहना भाजपा के लिए बड़ा झटका है क्योंकि इससे पहले पूर्व विधायक भाजपा का हिस्सा थे।

केंद्र सरकार पर आरोप
हीरानगर से जनसम्पर्क अभियान की हुंकार भरते हुए अंकुर शर्मा ने कहा था कि आज तक केंद्र की सरकरों द्वारा जम्मू को कमजोर करने का काम किया गया, जिसके परिणाम स्वरूप आज जम्मू के लोग अपने ही प्रदेश में एक दूसरे दर्जे के नागरिक बन कर रह गए हैं। भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए अंकुर शर्मा ने कहा कि भाजपा ने 2011 की जनगणना के आधार पर परिसीमन करवा कर जम्मू की जनता के साथ धोखा किया है, जिसे कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

महबूबा मुफ्ती पर साधा निशाना
पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती पर प्रदेश के इस्लामीकरण का आरोप लगाते हुए अंकुर शर्मा ने कहा था कि इक्कजुट जम्मू ही ऐसी पार्टी है, जिसने पीडीपी के नापाक इरादों का पर्दाफाश किया था। इतना ही नहीं, आज तक साजिश के तहत जम्मू कश्मीर में हिंदुओं को उनके हक नहीं दिए गए, जिसकी जिम्मेदार सीधे तौर पर केंद्र सरकार है। वहीं इस बैठक में हीरानगर विधानसभा क्षेत्र से दर्जनों पंचायतो के प्रतिनिधि भी मौजूद रहे थे और इक्कजुट जम्मू की मजबूती को लेकर रणनीति तैयार की गई है, जिसमें पार्टी सभी क्षेत्रों में पंचायत स्तर पर टीमों का गठन करेगी और संभाग के सभी 10 जिलों में अपने उम्मीदवार उतारेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here