टार्गेट किलिंग: 72 घंटे में गई दो हिंदुओं की जान, कश्मीर में आतंकियों का खूनी खेल

जम्मू कश्मीर में हिंदुओं पर आतंकी हमले लगातार चल रहे हैं। गुरुवार को आतंकियों ने बैंक कर्मी विजय कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी। पिछले 72 घंटे में यह दूसरी हत्या है। इसके पहले एक स्कूल शिक्षिका की हत्या की गई थी।

जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद आतंकियों गितिविधियों में आई कमी से मिली राहत बहुत लंबी नहीं चली। राज्य में कुकरमुत्तों की तरह नए नामों के साथ आतंकी संगठन खड़ा करके आतंकवादी हिंदुओं की टार्गेट किलिंग कर रहे हैं। गुरुवार को कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों ने ग्रामीण बैंक के एक कर्मचारी विजय कुमार को गोली मार दी। जिसमें विजय कुमार की मौत हो गई। राज्य में पिछले 72 घंटे में यह दूसरी हिंदू हत्या है। इसके पहले कुलगाम में ही रजनी बाला नामक एक स्कूल शिक्षिका की गोली मारकर हत्या हो गई थी।

ये भी पढ़ें – हार्दिक स्वागत! भाजपा में शामिल होने के बाद पाटीदार नेता ने प्रधानमंत्री के लिए कही ये बात

बैंक प्रबंधक के रूप कुछ दिनों पहले ही आए थे
विजय कुमार इलाकाई देहात बैंक में कुछ समय पहले ही बैंक प्रबंध के रूप में आए थे। वे मूलरूप से राजस्थान के हनुमानगढ़ के रहनेवाले थे। उनकी बैंक कुलगाम के अरेह मोहनपुरा में स्थित है। वर्ष 2022 के छह महीनों के काल में अब तक 17 लोगों को आतंकियों ने टार्गेंट किलिंग के अंतर्गत गोली मार दी है, जिसमें से 11 हिंदू हैं।

केएफएफ नामक आंतकी संगठन ली जिम्मेदारी
विजय कुमार पर हमले की जिम्मेदारी रेसिस्टेन्स अगेंस्ट इल्लिगल ऑक्यूपेशन के अंतर्गत कश्मीर फ्रीडम फाइटर नामक संगठन ने ली है। बैंक के सीसीटीवी में भी इस गोलीकांड का खुलासा हुआ है। जिसमें एक व्यक्ति बैंक में प्रवेश करके कार्य कर रहे विजय कुमार को गोली से छलनी कर देता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here