टारगेट किलिंग को अंजाम देने आए दो आतंकी गिरफ्तार! जानें, किस खतरनाक संगठन से जुड़े हैं तार

पुलिस को 9 जून रात को सूचना मिली की टीआरएफ के दो आतंकी टारगेट किलिंग को अंजाम देने दक्षिण कश्मीर से सोपोर आए हुए हैं।

सोपोर से सुरक्षाबलों ने द रजिस्टेंस फ्रंट (टीआरएफ) के दो स्थानीय आतंकियों को 9 जून देर रात गिरफ्तार किया है। इनके पास से दो पिस्तौल, दो मैगजीन और पांच कारतूस मिले हैं।

 दो पिस्तौल, दो मैगजीन और पांच कारतूस बरामद
पुलिस अधिकारी के अनुसार सोपोर पुलिस को 9 जून रात को सूचना मिली की टीआरएफ के दो आतंकी टारगेट किलिंग को अंजाम देने दक्षिण कश्मीर से सोपोर आए हुए हैं। पुलिस ने सेना की 52 आरआर के जवानों के साथ मिलकर तारजु और इसके साथ सटे इलाकों में कुछ जगहों पर खास नाके लगाए। डारपोरा देलिना इलाके में नाके के दौरान देर रात को सुरक्षाबलों ने दो युवकों को देखा। जवानों ने उन दोनों को रुकने को कहा। दोनों युवक सुरक्षाबलों की बात को अनसुना कर भागने लगे। इसी बीच जवानों ने दोनों को पकड़ कर उनकी तलाशी ली। तलाशी लेने पर सुरक्षाबलों को उनसे दो पिस्तौल, दो मैगजीन और पांच कारतूस बरामद हुए।

ये भी पढ़ें – राज्यपाल ने पत्रकारों को बताया ‘सूचना योद्धा’, भ्रष्टाचार को लेकर किया यह आग्रह

गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू
वहीं, पूछताछ में पता चला कि वह द रजिस्टेंस फ्रंट (टीआरएफ) के हिट स्क्वायड के आतंकी हैं। उनकी पहचान फैजान अहमद पाल निवासी पिंजौरा शोपियां और मुजम्मिल रशीद मीर निवासी अरिहाल पुलवामा के रूप में हुई है। दोनों को उनके हैंडलर ने उत्तरी कश्मीर के सोपोर में श्रमिकों और पुलिसकर्मियों की टारगेट किलिंग को अंजाम देने के लिए भेजा था। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here