ज्ञानवापी मस्जिद में शिवलिंग मिलने पर शिव भक्त ऐसे व्यक्त कर रहे हैं खुशी!

बीजेपी युवा मोर्चा ने ज्ञानवापी मस्जिद में शिवलिंग मिलने पर खुशी व्यक्त की है। उन्होंने इसे सनातनियों के लिए पर्व की तरह बताया।

100

बनारस की ज्ञानवापी मस्जिद में भगवान शंकर का शिवलिंग मिलने के बाद पूरे उत्तर प्रदेश के साथ पूरे देश में शिव भक्तों द्वारा जगह-जगह कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। इसी क्रम में कानपुर जिले में भी शिव भक्तों व बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने पीरोड स्थित शिव मंदिर में रुद्राभिषेक कर मिष्ठान वितरण किया।

सर्वे के दौरान मिला शिवलिंग
बीजेपी युवा मोर्चा के महामंत्री अभिमन्यु सक्सेना ने बताया कि ज्ञानवापी मस्जिद में भगवान शंकर का शिवलिंग मिला है। कहा कि, भगवान शिव ने हमको अपने दर्शन दिए हैं ये सनातनियों के लिए किसी पर्व से कम नहीं है। इसको देखते हुए आज प्रसिद्ध बाबा बनखंडेश्वर मंदिर में शिवभक्त व बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ता इकट्ठा हुए और भगवान शंकर का रुद्राभिषेक किया गया। रुद्राभिषेक के बाद मिष्ठान वितरण किया।

ये भी पढ़ें – ट्राई रजत जयंती पर पीएम मोदी के हाथों 5जी टेस्ट बेड का शुभारंभ

हिन्दू इतिहास व पौराणिकता को मिटाने का प्रयास
युवा मोर्चा बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष नवाब सिंह ने बताया कि ज्ञानवापी मस्जिद में शिवलिंग मिलने से साफ है कि वहां पर किस तरह से मुगल शासकों द्वारा हिन्दू इतिहास व पौराणिकता को मिटाने का प्रयास किया गया था। अब इसके साक्ष्य सबके सामने आ रहे हैं। इस खुशी को देखते हुए हम सभी ने 17 मई बनखण्डेश्वर मंदिर में रुद्राभिषेक कर प्रसाद वितरित किया गया है।

मंदिर परिसर में की आतिशबाजी
कार्यकर्ताओं ने मंदिर परिसर में जमकर की आतिशबाजी और बम-बम भोले के जयकारे लगाते हुए खुशी जाहिर की। इस मौके पर सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने मंदिर में आने वाले सभी भक्तों को मिठाई भी खिलाकर बधाई दी। इस दौरान पं रमेश दीक्षित, गोलू बाजपेई, रजत कसेरा, दिव्यांशु, रंजीत भदौरिया, गोविन्द गुप्ता बब्बू, अनंत मिश्रा, उमेश त्रिपाठी, सोनू पंडित, दिव्यांश मिश्रा, दिनेश बाजपेई, हर्षित तिवारी, साहिल दयाल, राहुल कश्यप, पीयूष तिवारी छोटू समेत सैकड़ों लोग उपस्थित रहें।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.